Farmers Loan will be waived once again in Madhya Pradesh

प्रदेश में फिर होगा किसानों का कर्जा माफ, पीसीसी चीफ ने किया ट्वीट, बोले- सरकार बनते ही…

प्रदेश में फिर होगा किसानों का कर्जा माफ, पीसीसी चीफ ने किया ट्वीट : Farmers Loan will be waived once again in Madhya Pradesh

Edited By :   Modified Date:  January 15, 2023 / 04:01 PM IST, Published Date : January 15, 2023/4:01 pm IST

भोपाल: Farmers Loan waived in Madhya Pradesh साल 2023 मध्यप्रदेश के लिहाज से चुनावी साल है। इसी साल मध्यप्रदेश समेत देश के 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। सभी राजनीतिक पार्टी चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। इसी बीच अब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश की जनता से एक बड़ा वादा किया है। कमलनाथ ने एक बार फिर सरकार आने पर किसानों की कर्जमाफी का ऐलान किया है।

Read More : Union Budget 2023: बजट से पहले लोगों की हुई बल्ले-बल्ले, सरकार ने इस चीज पर माफ किया टैक्स 

Farmers Loan waived in Madhya Pradesh कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में लगभग 34 लाख किसानों के डिफाल्टर हो जाने के समाचार सामने आ रहे हैं। जब कांग्रेस सत्ता में थी तो हमने 27 लाख किसानों का कर्ज माफ कर दिया था और बाकी किसानों का कर्ज माफ करने की प्रक्रिया शुरू कर दी थी। किसान विरोधी शिवराज सरकार ने किसानों की कर्ज माफी बंद कर दी और किसानों को कर्ज के दलदल में धकेल दिया।

Read More : तबादलों का दौर जारी! प्रदेश में हुए जिला न्यायाधीशों के ट्रांसफर, मिली नवीन पदस्थापना, यहां देखें पूरी सूची

कमनाथ ने ट्वीटर पर लिखा कि मैं मध्यप्रदेश के किसान भाइयों को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि कुछ महीने बाद प्रदेश में फिर से कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी और किसान भाइयों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम प्रदेश के किसानों के जीवन में खुशहाली लाएंगे और उन्हें कर्ज के चंगुल से मुक्ति दिलाएंगे। हम भाजपा की तरह जुमले नहीं उछालते, जो कहते हैं वह करते हैं।.