father had sex with 11 year old daughter

कलंकित हुआ रिश्ता: पिता ने नाबालिग बेटी से पार की दरिंदगी की सारी हदें, ऐसे खुली पोल…

father had sex with 11 year old daughter पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया।

Edited By :   Modified Date:  May 23, 2023 / 06:46 PM IST, Published Date : May 23, 2023/6:43 pm IST

father had sex with 11 year old daughter : खरड़। पंजाब से एक बार फिर रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक कलयुगी पिता ने अपनी ही 11 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी पिता को देर रात गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है।

Read more: UPSC Results 2022 : श्रीनगर की रहने वाली हैं प्रसंजीत कौर, UPSC में उत्तीर्ण होकर हासिल की 11वीं रैंक, कैसे मिली सफलता…जानें यहां 

यहां जानें पूरा मामला

पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि वह खरड़ में पति और दो बच्चों के साथ रहती है। पति रेहड़ी चलाता है। जबकि वह घरों में साफ-सफाई का काम करती है। उसकी 11 साल की बेटी है। पहले पति की मौत वर्ष 2014 में हो जाने के बाद उसने गोबिंद बहादुर नामक व्यक्ति से विवाह किया था।

इस शादी से उसे एक लड़का हुआ, जिसकी उम्र 8 साल है। जबकि उसकी बेटी पहले पति से है। उसने बताया कि पति शराब पीने का आदी है और मारपीट करता है। 21 मई को किसी रिश्तेदार के साथ फेज-6 मोहाली गई थी। पति दोनों बच्चे के साथ घर पर ही था।

पीड़िता की मां ने दर्ज कराई शिकायत

father had sex with 11 year old daughter : जब वापस लौटी तो बेटी रो रही थी। पूछने पर उसने पिता की हरकत के बारे में बताया। इसके बाद उसने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पीड़िता का सिविल अस्पताल खरड़ में मेडिकल करवाया और आरोपी पिता को देर रात गिरफ्तार कर लिया। पिता का भी सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है।

Read more: Gold Silver Price Today: सस्ता हो गया सोना, चांदी की कीमत में भी आई भारी गिरावट, देखें आज का ताजा भाव

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने माना कि बेटी के साथ दुराचार किया है। सिटी पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया। वहां से 1 दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें