Father had illicit relationship with many girls

पिता का कई लड़कियों से था अवैध संबंध, रात में सोते समय बेटे ने मार दी गोली, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Father had illicit relationship with many girls : पिता का कई लड़कियों से था अवैध संबंध, रात में सोते समय बेटे ने मार दी गोली, ऐसे हुआ मामले का

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : July 21, 2022/8:58 am IST

illlicit relationship of Father: पटना। बिहार के एक पूर्व जिला परिषदसदस्य राकेश शर्मा की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में बड़ा खुलासा किया गया है। इस मामले की छानबीन में पाया गया कि राकेश शर्मा की हत्या उसके बेटे ने ही कर दी। इसके पीछे की वजह बताते हुए बेटे ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। 〈 >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां CLICK करें*<<

दरअसल, पूर्व जिला परिषद सदस्य राकेश शर्मा की उसके बेटे ने ही बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी बेटे का कहना है कि मृतक के दर्जनों लड़कियों के साथ अवैध संबंध थे, इसी वजह से उसके पुत्र ने ही गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

दोस्त के साथ मिलकर रची हत्या की साजिश

मिली जानकारी के अनुसार गुड्डू सिंह की कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध थे। इसको लेकर पूरा परिवार परेशान हो रहा था। इसके साथ ही कई बार राकेश शर्मा के पुत्र ने भी उसे रंगेहाथों पकड़ लिया था। इसके बाद कई बार इस बात को लेकर राकेश शर्मा को समझाया भी गया। पुत्र को गुड्डू सिंह हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी देता था। इससे तंग आकर गुड्डू सिंह के पुत्र ने अपने दोस्त अभिनव के साथ चर्चा की तो अभिनव ने गुड्डू को रास्ते से हटा देने की बात कही। इसके बाद आरोपी बेटे ने 60 हजार रुपए घर से चोरी कर लिए और पिस्टल खरीदी। उसी पिस्टल से राकेश शर्मा की हत्या कर दी।

Read More : पत्नी के अरमानों पर फिरा पानी, शादी की पहली रात पति ने कर दी ऐसी हरकत, फूट-फूट कर लगी रोने

पिस्टल में लगा था साइलेंसर

बताया गया कि जिस पिस्टल से राकेश शर्मा की हत्या की गई, वह उसमें साइलेंसर लगा था। जिसके बाद जब राकेश शर्मा सो रहा था, तभी उसके बेटे ने उसे गोली मार दी। पिस्टल में साइलेंसर लगे होने की वजह से आवाज भी नहीं हुई। पटना पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने साकेत सदन के सीसीटीवी का डीवीआर भी गायब कर दिया था। इसके बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

अपना गुनाह छुपाने की कोशिश

बताया जा रहा है कि आरोपी बेटे ने अपना गुनाह छुपाने के लिए लूट की कहानी बनाई थी। इसके लिए पुत्र ने हत्या के बाद पिस्टल खिड़की से कचरे में फेंक दी। इसके बाद उसने अपने पिता की सोने की घड़ी और सोने की चेन भी बाथरूम में छिपा दी थी, ताकि लगे कि घर में कोई घुसा और लूट के बाद हत्या कर निकल गया। पुलिस ने FSL की टीम से जांच कराई और उसके बाद जो बातें सामने आईं, उनसे पुलिस के भी होश उड़ गए। इसके बाद पुलिस ने मृतक के बेटे और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers