Father-In-Law Rape Daughter In Law Last 8 Year Husband Know All About

8 साल से ससुर लूट रहा था बहू की आबरू, पति को भी थी अपने बाप की करतूतों की जानकारी, लेकिन…

8 साल से ससुर लूट रहा था बहू की आबरू, पति को भी थी अपने बाप की करतूतों की जानकारी! Father-In-Law Rape Daughter In Law

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : October 28, 2021/8:20 pm IST

नई दिल्ली: Father-In-Law Rape Daughter In Law देश में कड़े कानून होने के बावजूद महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामलों में कमी नहीं आ रही है, बावजूद इसके लगातार ऐसे मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। ऐसा ही एक मामला देश की राजधानी दिल्ली से सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने ससुर पर रेप का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ससुर 8 साल से महिला को हवस का शिकार बना रहा था। शर्म की बात ये है कि ससुर की करतूतों की जानकारी पीड़िता के पति को भी थी। फिलहाल मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है, लेकिन आरोपी की गिरफ्तार नहीं हो पाई है।

Read More: IPL : मुंबई इंडियन्स से हो सकती है हार्दिक पांड्या की छुट्टी, रोहित, बुमराह, पोलार्ड को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट 

Father-In-Law Rape Daughter In Law मिली जानकारी के अनुसार मामला नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के गोकुलपुरी थाना क्षेत्र का है, जहां रहने वाली एक महिला को उसके ससुर ने हवस का शिकार बनाया है। बताया गया कि साल 2013 में उसकी शादी उत्तर प्रदेश निवासी एक युवक से हुई थी। शादी के दो महीने तक सब ठीक था। मगर, इसके बाद उसके पति ने उसे पीटना शुरू कर दिया। इसके चलते एक बार उसका गर्भपात भी हुआ। आरोप है कि इसके एक महीने बाद उसके ससुर ने नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे बेहोश किया और उसके साथ रेप किया।

Read More: दिवाली से पहले एसोसिएट प्रोफेसर्स को बड़ा तोहफा, प्रोफेसर पद पर मिलेगी पदोन्नति, यहां की सरकार ने लिया फैसला 

वहीं, महिला के एडवोकेट विजय गोस्वामी का कहना है कि आरोपी ने अपने परिवार वालों के सामने भी वारदात को अंजाम दिया। दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में भी वारदात की। इसके बाद उसका पति दोनों बच्चों को साथ गांव ले गया और पत्नी को यहीं छोड़ गया। महिला ने थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस ने 22 अक्टूबर को संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Read More: सोने की कीमतों में आई भारी उछाल, 80000 रुपए प्रति 10 ग्राम तक पहुंच सकते हैं दाम