reporter put condom on mic: स्क्रीन के सामने कंडोम लेकर खड़ी हुई महिला पत्रकार

स्क्रीन के सामने कंडोम लेकर खड़ी हुई महिला पत्रकार, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

reporter put condom on mic: स्क्रीन के सामने कंडोम लेकर खड़ी हुई महिला पत्रकार, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Edited By: , November 29, 2022 / 08:24 PM IST

reporter put condom on mic: फ्लोरिडा। आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो जाता है। कभी कभी कुछ ऐसा भी वायरल होता है जो चर्चा का विषय बन जाता है। तो वहीं इन दिनों जनता तक लगातार खबरें पहुंचा रहे एंकर और रिपोर्टरों की ऑन स्क्रीन वीडियोज वायरल हो रही है। अमेरिका के फ्लोरिडा में इयान नाम के चक्रवात ने वहां भारी तबाही मचा रखी है। इसके कारण आंधी-तूफान, बारिश और बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है। टीवी चैनल्स से लेकर सोशल मीडिया तक पर इस तूफान के भयानक दृश्य देखने को मिल रहे हैं। पेड़-कार ही नहीं, लोगों के घर तक तूफान के कारण उड़ जा रहे हैं। इस आपदा को लोगों तक पहुंचाने के लिए वहां की मीडिया और पत्रकार जी-जान से रिपोर्टिंग कर रहे हैं। इस बीच एक अमेरिकी बारिश से अपने माइक को बचाने के लिए ऐसी चीज का इस्तेमाल किया, जिसे देखकर लोग भचौक्के रह गए।

ये भी पढ़ें- अब खूंखार कुत्ता पालने पर लगेगा जुर्माना, फाइन नहीं भरने पर सजा का प्रावधान

माइक को पहना दिया कंडोम

reporter put condom on mic: महिला रिपोर्टर ने माइक को पानी से बचाने के लिए उस पर कंडोम चढ़ा दिया। डेली स्टार वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार एनबीसी चैनल की रिपोर्टर कायला गेलर फ्लोरिडा में आए विनाशकारी तूफान को कवर कर रहीं है। रिपोर्टिंग के दौरान कायला को बारिश का सामना करना पड़ रहा था। बारिश से अपने कीमती माइक को बचाने के लिए उन्होंने अनोखा तरीका अपनाया। उन्होंने अपने माइक को कंडोम पहना दिया। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- “मां नर्मदा सिर्फ नदी नहीं, कई राज्यों की जीवन रेखा हैं” नामांकन भरने से पहले दिग्विजय सिंह का ट्वीट

कायला ने बताई वजह

reporter put condom on mic: तूफान में रिपोर्टिंग के दौरान माइक पर कंडोम पहना देख लोग हैरान रह गए। वे यह पूछना लगे कि क्या रिपोर्टर कायला ने सचमुच में माइक पर कंडोम चढ़ाया था। अब कायला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक छोटा वीडियो पोस्ट कर लोगों को उस दिन का घटना का पूरा सच बताया है। उन्होंने कहा कि, कई लोग मुझसे सोशल मीडिया पर ये पूछ रहे हैं कि मेरे माइक पर क्या लगा है। यह वही है जो आप सोच रहे हैं। यह एक कंडोम है। कायला ने कहा कि, हम इन माइक को गीला नहीं कर सकते है। मैं रिपोर्टिंग नहीं कर पाऊंगी। ऐसे में मुझे ये करना पड़ा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें