Fierce fire in five-storey building

पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी

तेलंगाना के सिकंदराबाद में एक पांच मंजिला इमारत में बृहस्पतिवार को भीषण आग लग गई ! Fierce fire in five-storey building

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2023 / 09:25 PM IST, Published Date : January 19, 2023/8:31 pm IST

हैदराबाद: Fierce fire in five-storey building तेलंगाना के सिकंदराबाद में एक पांच मंजिला इमारत में बृहस्पतिवार को भीषण आग लग गई और पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका तो अधिकारियों ने आसपास की इमारतों के निवासियों को बाहर निकाल लिया। आग के कारण कोई हताहत नहीं हुआ है। अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पूरे इलाके में घने काले धुएं की चादर छा गई।

Read More: हथेली का रंग बताता है इंसान का स्वभाव और भविष्य, ऐसे लोग खूब कमाते हैं मान-सम्मान 

Fierce fire in five-storey building अधिकारियों ने बताया कि इमारत में फंसे चार लोगों को क्रेन की मदद से निकाला गया। उन्होंने बताया कि दमकल की एक दर्जन से अधिक गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची और पानी के टैंकर ने आग बुझाने का काम किया। आग सुबह करीब 11 बजे लगी और ऐसा संदेह है कि आग इमारत के तहखाने से शुरू हुई तथा खेलकूद के उपकरण की एक दुकान वाली दूसरी मंजिलों तक फैल गई।

Read More: Men’s Hockey WC 2023: नीदरलैंड ने दर्ज की विश्वकप इतिहास की सबसे बड़ी जीत, चिली को 14-0 से रौंदा, क्वार्टरफाइनल में किया प्रवेश

अग्निशमन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, “हमने चार लोगों को बचाया। दो दमकलकर्मियों को सांस की दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। ”उन्होंने बताया कि एक मंजिल में कार की साज-सज्जा का सामान, खेलकूद के उपकरण और नायलॉन सामग्री रखी हुई थी। आग लगने के कारणों के बारे में पूछे जाने पर अधिकारी ने कहा कि इस पर टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि आग बुझाने में दमकल विभाग, पुलिस और आपदा मोचन बल (डीआरएफ) की टीम जुटी हैं। आग बुझाने के प्रयास जारी हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक