दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में फायरिंग, शूटआउट में गैंगस्टर, एक वकील समेत 4 लोगों की मौत

Firing in Delhi Rohini Court: कोर्ट परिसर में हुए फायरिंग में एक वकील समेत 4 लोगों की मौत हो गई। शूटआउट में मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी शूटआउट में मार गिराया।

Edited By: , September 24, 2021 / 02:33 PM IST

दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी कोर्ट फायरिंग हुई है। कोर्ट परिसर में हुए फायरिंग में एक वकील समेत 4 लोगों की मौत हो गई। खबरों की माने तो मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी को शूटआउट में मार गिराया है।

ये भी पढ़ें : ASI विजय बघेल हत्या मामले में सनसनीखेज खुलासा, लेन-देन के चलते 6 साथियों ने उतारा मौत के घाट

बता दें कि मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी को रोहिणी कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। कोर्ट के कमरा नंबर-207 में पेशी के लिए ले जाया जा रहा था, तभी ​टिल्लू गैंग ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। कोर्ट परिसर में गैंगवार से मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की गोली लगने से मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : चिटफंड कंपनियों से पैसे वापसी के लिए लगभग 79 हजार लोगों ने किया आवेदन, ज्यादातर लोग किसान या मजदूर

वहीं जवाबी कार्रवाई में हमलावरों को भी मार गिराया है। कोर्ट परिसर में गैंगवार की घटना से हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार जिन चार लोगों की मौत हुई है उनमें दो हमलावार, एक वकील और गैंगस्टर गोगी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : शासकीय सेवकों की पदोन्नति के लिए नीति निर्धारण करने हुई अहम बैठक, मंत्री-समूह के साथ लिए जा सकते हैं बड़े फैसले