First he killed his wife and child, then he himself committed suicide

Crime News : पहले पत्नी और बच्चे को उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी कर ली खुदकुशी, इस वजह से शख्स ने उठाया ये खौफनाक कदम

पहले पत्नी और बच्चे को उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी कर ली खुदकुशी, First he killed his wife and child, then he himself committed suicide

Edited By :   Modified Date:  May 10, 2024 / 12:52 AM IST, Published Date : May 9, 2024/9:40 pm IST

भुवनेश्वरः Crime News ओडिशा के झारसुगुड़ा में बृहस्पतिवार सुबह एक कार से एक व्यक्ति, उसकी पत्नी और 12 वर्षीय बेटी के शव बरामद किये गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। झारसुगुड़ा के पुलिस अधीक्षक परमार स्मित परषोत्तमदास ने बताया कि मृतकों की पहचान सुजीत रे, उनकी पत्नी खुशबू और बेटी अर्पिता के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि जिले के लखनपुर पुलिस थाना क्षेत्र में बनीपाहदा के पास एक मैदान में खड़ी कार से उनके शव बरामद किए गए, जिन पर गोलियां लगने के घाव हैं। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि ऑनलाइन जुआ में लाखों रुपये हारने के बाद परेशान होकर सुजीत ने पहले अपनी पत्नी तथा बेटी को गोली मारी और फिर खुदकुशी कर ली।

Read More : सिंदूर भरने की तैयारी कर रहा था दूल्हा, तभी मंडप पर आकर दुल्हन के प्रेमी ने किया ऐसा काम, देखें ये वीडियो 

Crime News पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बुधवार रात करीब 10.30 बजे ओरिएंट पुलिस थाने में परिवार के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी। उनके मोबाइल फोन सिग्नल का इस्तेमाल करते हुए अधिकारियों ने उनका पता लगाया और कार के अंदर से शवों को बरामद किया गया। परषोत्तमदास ने बताया गाड़ी का इंजन और एयर कंडीशनिंग (एसी) चालू में था। उन्होंने बताया कि महिला और उसकी बेटी की आंखों पर कपड़ा बंधा हुआ था, जबकि सुजीत चालक की सीट पर था।

Read More : Shankar Lalwani Video Viral: लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी का अनोखा अंदाज… भजन संध्या में जमकर थिरकते आए नजर, देखें वीडियो 

उन्होंने बताया कि सुजीत के मोबाइल फोन की जांच करने पर पता चला कि वह विभिन्न ऑनलाइन मंच पर जुआ खेलता था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वह 4.25 लाख रुपये से अधिक एक ही ऐप पर गंवा चुका था और जुए की अपनी लत के चलते उसने कर्ज भी ले रखा था। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हथियार जब्त कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers