तालाब में नहाते वक्त एक ही परिवार के पांच बच्चों की डूबकर मौत, घर में पसरा मातम |Five children, belonging to a single family, drowned while taking bath in a pond in Chittorgarh.

तालाब में नहाते वक्त एक ही परिवार के पांच बच्चों की डूबकर मौत, घर में पसरा मातम

नदी में नहाते वक्त एक ही परिवार के पांच बच्चों की डूबकर मौत!Five children, belonging to a single family, drowned while taking bath in a pond in Chittorgarh.

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : September 5, 2021/7:42 pm IST

उदयपुर: राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के मंगलवाड़ कस्बे में तालाब में डूब जाने से आज सुबह पांच बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सभी बच्चे एक ही परिवार के हैं।

Read More: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘सोनू’ की हॉट फोटो वायरल, सिर्फ ब्रा पहने आईं नजर

पुलिस के अनुसार कस्बे के सात बच्चे तालाब पर नहाने गए थे उनमें पांच बच्चे नहाने के लिए तालाब में उतरे जबकि दो बाहर ही रहे। नहाने उतरे पांच बच्चे नहाते हुए गहरे पानी में चले गए और डूब गए। इस दौरान बाहर खड़े बच्चों के शोर मचाने पर आसपास से ग्रामीण एकत्र हो गए और मंगलवाड़ थाने से पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों के सहयोग से सभी बच्चों को निकालकर मंगलवाड़ चिकित्सालय पहुंचाया लेकिन तब तक वे दम तोड़ चुके थे।

Read More: BJP विधायक ने अपनी ही सरकार पर साधा निशाना, विंध्यप्रदेश की मांग और बिजली कटौती पर कही ये बात

पुलिस ने बताया कि मृतक बच्चों की पहचान मंगलवाड़ निवासी भावेश (10), चंद्रशेखर (12), सुमित (12), प्रिंस (08) तथा इंदौरा निवासी हरीश (08) के रुप में की गई हैं। हादसे की सूचना मिलने पर बड़ीसादड़ी विधायक ललित ओस्तवाल, उपखंड अधिकारी बड़ीसादड़ी, उदयपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक हिंगलाजदान चित्तौड़गढ़ से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिम्मत सिंह देवल आदि मौके पर पहुंचे। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए। ओस्तवाल ने जिला कलेक्टर से बात कर पीड़ित परिवारों को तत्काल आर्थिक सहायता देने का आग्रह किया है। इस हादसे के बाद कस्बे में शोक व्याप्त हो गया।

Read More: विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने दी पोला पर्व की बधाई, किसानों को अच्छे फसल की प्राप्ति के लिए की कामना