जम्मू-कश्मीर में अलग-अलग सड़क हादसों में पांच की मौत |

जम्मू-कश्मीर में अलग-अलग सड़क हादसों में पांच की मौत

जम्मू-कश्मीर में अलग-अलग सड़क हादसों में पांच की मौत

:   Modified Date:  May 15, 2024 / 03:49 PM IST, Published Date : May 15, 2024/3:49 pm IST

जम्मू, 15 मई (भाषा) जम्मू-कश्मीर के सांबा, पुंछ और रामबन जिलों में बुधवार को चार अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक नाबालिग लड़की समेत पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि सांबा में एक पुल पर गलत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे उस पर सवार दो साधुओं बाबा भीम गिरी (55) और सुरेश कुमार (52) की मौत हो गई। दोनों साधु नरवाल बाइपास के रहने वाले थे और पठानकोट जा रहे थे।

पुलिस ने बताया कि हादसा सुबह करीब 10 बजे हुआ और घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार पुंछ के सुरनकोट इलाके में सुबह 11.30 बजे हुई एक अन्य दुर्घटना में एक यात्री वाहन सड़क से फिसलकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में वाहन को चला रहे 26 वर्षीय मोहम्मद नसीर खान की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि रामबन जिले में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बनिहाल अदालत परिसर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से 17 वर्षीय लड़की की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान सबूरा रफीक के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने कहा कि इसी राजमार्ग पर रामबन में एक अन्य घटना में एक चालक की मौत हो गई और दो यात्री घायल हो गए। दुर्घटना तब हुई जब लापरवाही से चलाए जा रहे एक ट्रक ने दलवास के पास एक खड़े डंपर को टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने कहा कि मृतक ट्रक चालक की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

भाषा

शुभम पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers