V.K. Pandian announced retirement from politics

VK Pandian Quits Politics: पूर्व सीएम के करीबी ने की राजनीति से संन्यास की घोषणा, इस वजह से लिया फैसला

VK Pandian Quits Politics: नविन पटनायक के करीबी और सहयोगी वी.के. पांडियन ने रविवार को सक्रिय राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा की है।

Edited By :   Modified Date:  June 10, 2024 / 09:20 AM IST, Published Date : June 10, 2024/9:15 am IST

भुवनेश्वर : VK Pandian Quits Politics: ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री नविन पटनायक के करीबी और सहयोगी वी.के. पांडियन ने रविवार को सक्रिय राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा की है। पांडियन ने यह फैसला बीजू जनता दल (बीजद) को लोकसभा और विधानसभा चुनावों में मिली करारी हार के बाद लिया है। वी.के. पांडियन बीजद में एक अहम भूमिका निभाते थे और पटनायक के बेहद भरोसेमंद व्यक्ति माने जाते थे। बीजेपी जहां ओडिशा में अपने बूते सरकार बना रही है, वहीं ओडिशा की लोकसभा की 21 सीटों में से 19 सीटें भी बीजेपी के खाते में आई।

VK Pandian Quits Politics:  पांडियन के संन्यास की घोषणा से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है। यह माना जा रहा है कि बीजद को चुनावों में मिली हार के बाद पार्टी में बड़े बदलाव हो सकते हैं। पांडियन का जाना बीजद के लिए एक बड़ा झटका है, क्योंकि वे पार्टी के एक महत्वपूर्ण रणनीतिकार और पटनायक के विश्वासपात्र थे।

यह भी पढ़ें : Modi Cabinet Minister: पीएम मोदी की नई कैबिनेट का हिस्सा बने ये 6 पूर्व मुख्यमंत्री, राजनीतिक परिवारों से है संबंध 

यह भी पढ़ें : IND vs PAK T20 World Cup : भारत की जीत के बाद खुशी से झूम उठी अनुष्का शर्मा, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे गदगद 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp