former minister d srinivas joins congress

पूर्व मंत्री डी श्रीनिवास ने बेटे सहित थामा कांग्रेस का दामन, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने किया स्वागत

former minister d srinivas joins congress: डी श्रीनिवास रविवार को कांग्रेस में शामिल होकर घर वापसी की है: D srinivas joins congress

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 08:49 AM IST, Published Date : March 27, 2023/8:49 am IST

former minister d srinivas joins congress : हैदराबाद। कांग्रेस की तत्कालीन अविभाजित आंध्र प्रदेश इकाई के अध्यक्ष रह चुके डी श्रीनिवास रविवार को तेलंगाना में पार्टी मामलों के प्रभारी माणिकराव ठाकरे सहित अन्य नेताओं की मौजूदगी में कांग्रेस में लौट आए। श्रीनिवास मंत्री के रूप में भी कार्य कर चुके हैं। जब अविभाजित आंध्र प्रदेश में वाई एस राजशेखर रेड्डी मुख्यमंत्री बने थे, तब श्रीनिवास प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष थे।

read more : एनेस्थिसिया का इलाज करने वाले फर्जी डॉक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 1 साल से कर रहा था मरीजों की जान से खिलवाड़

former minister d srinivas joins congress : वह तेलंगाना राज्य के गठन के बाद भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) में शामिल हो गए और उन्हें राज्यसभा सदस्य बनाया गया। हालांकि, वह बीआरएस में सक्रिय नहीं थे। बीआरएस का नाम पहले तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) था।

read more : अतीक अहमद की खौफ भरी रात, रास्ते भर नहीं लगी नींद, अभी भी एनकाउंटर का सता रहा डर 

 

former minister d srinivas joins congress : कांग्रेस की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि हैदराबाद में पार्टी मुख्यालय गांधी भवन में ठाकरे, तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद ए रेवंत रेड्डी और अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में श्रीनिवास अपने बेटे डी संजय के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए। श्रीनिवास के एक अन्य पुत्र डी अरविंद तेलंगाना के निजामाबाद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सांसद हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers