गौतमबुद्धनगर जनपद में विभिन्न सड़क हादसों में चार लोगों की मौत |

गौतमबुद्धनगर जनपद में विभिन्न सड़क हादसों में चार लोगों की मौत

गौतमबुद्धनगर जनपद में विभिन्न सड़क हादसों में चार लोगों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : September 24, 2021/4:11 pm IST

नोएडा (उप्र), 24 सितंबर (भाषा) गौतमबुद्धनगर जनपद में विभिन्न सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई है।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि राजेंद्र (30 ) बीती रात को अपनी मारुति कार से यमुना एक्सप्रेस- वे से जा रहे थे। वह जैसे ही स्टेलर सोसाइटी के पास पहुंचे, उनकी कार का टायर फट गया और वह अनियंत्रित होकर पलट गई।

उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में राजेंद्र को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर आज सुबह उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि शव पोस्टमार्टम कराया जा रहा।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि ईकोटेक- प्रथम थाना क्षेत्र में ही अटाई गांव के पास ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक कैंटर का टायर फट गया और वह (कैंटर) पलट गया। उन्होंने बताया कि कैंटर के चालक किशोर भाटी (40) तथा कंडक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए। उन दोनों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डाक्टरों ने किशोर भाटी को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में नोएडा एक्सप्रेसवे पर एक अज्ञात वाहन चालक ने सड़क पार कर रहे राजपाल प्रजापति (28 ) को टक्कर मार दी, उसे गंभीर हालत में ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान बृहस्पतिवार शाम को उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि जेवर थानाक्षेत्र के बागपुर गांव में सात वर्षीय छात्र को एक अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मार दी और उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

भाषा सं

राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers