Four members of LeT Arrested They involved in grenade attacks

लश्कर आतंकी मॉड्यूल के कथित चार सदस्य गिरफ्तार, ग्रेनेड हमलों सहित कई वारदातों में शामिल होने का है आरोप

ग्रेनेड हमलों सहित कई वारदातों में शामिल होने का है आरोप! Four members of LeT Arrested They involved in grenade attacks

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : March 7, 2022/10:28 pm IST

श्रीनगर: Four members of LeT Arrested जम्मू कश्मीर में पुलिस ने ग्रेनेड हमलों में शामिल रहे चार लोगों को गिरफ्तार कर आतंकवादी संगठन लश्कर ए तैयबा के एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है । ये चारों सदस्य जम्मू केंद्रीय कारा में बंद कैदियों से निर्देश प्राप्त कर रहे थे । पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी । पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि पकड़े गये लोगों के पास से तीन हथगोले भी बरामद किए गए हैं ।

Read More: बैंकॉक भेजा गया दिग्गज गेंदबाज शेन वॉर्न का पार्थिव शरीर, मौत को लेकर हुआ सनसनीखेज खुलासा

Four members of LeT Arrested प्रवक्ता ने कहा, ‘‘अवंतीपोरा में पुलिस ने चार आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार करके प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े ग्रेनेड फेंकने वाले मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है और इस तरह बड़े विनाशकारी आतंकी हमलों को टाल दिया है।’’ उन्होंने गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान आकिब मंजूर भट, मुदासिर अहमद भट, गुलाम मोहम्मद अहंगर वारिस बशीर नजर के रूप में की गयी है । चारों त्राल के रहने वाले हैं ।

Read More: छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का आज दूसरा दिन, प्रश्नकाल में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच तीखी बहस के आसार

उन्होंने कहा कि नजर एक मार्च को मंडुरा में सेना के शिविर पर ग्रेनेड फेंकने में शामिल था। प्रवक्ता ने बताया, “प्रारंभिक जांच के दौरान, यह पता चला कि वे वेलू पट्टन निवासी इरशाद अहमद भट, जो वर्तमान में एक हत्या के मामले में सेंट्रल जेल श्रीनगर में बंद है और हफू के रहने वाले मुस्तकीम अहमद अहंगर उर्फ ​​वहीद के निर्देश पर ग्रेनेड फेंकने की गतिविधियों में शामिल थे ।

Read More: राजधानी के RTO ऑफिस के रिकॉर्ड रूम में लगी भीषण आग, कई दस्तावेज जलकर खाक

प्रवक्ता ने कहा, ‘मुस्तकीम और इरशाद दोनों सेंट्रल जेल श्रीनगर से आतंकी गतिविधियों का संचालन कर रहे थे ।’’ उन्होंने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। प्रवक्ता ने कहा कि एक बार और लिंक की जांच और स्थापित होने के बाद मामले में और गिरफ्तारी की उम्मीद है।

Read More: फिर बदला मौसम का मिजाज, राजधानी सहित प्रदेश के इन जिलों में हो सकती है बारिश