अलवर में गौ तस्करी के आरोप में चार लोगों की पिटाई |

अलवर में गौ तस्करी के आरोप में चार लोगों की पिटाई

अलवर में गौ तस्करी के आरोप में चार लोगों की पिटाई

:   Modified Date:  March 27, 2024 / 10:39 AM IST, Published Date : March 27, 2024/10:39 am IST

जयपुर, 27 मार्च (भाषा) राजस्थान के अलवर जिले में गौ तस्करी के आरोप में चार लोगों की कथित तौर पर पिटाई करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार घटना अलवर के खुशखेड़ा थाना इलाके में बुधवार तड़के करीब तीन बजे हुई और चारों लोग हरियाणा के रहने वाले हैं।

खुशखेड़ा थानाधिकारी वीरेंद्र यादव ने कहा कि गश्ती अधिकारी को सूचना मिली कि कुछ स्थानीय लोगों ने एक पिकअप वाहन पकड़ा है जिसमें गायों की तस्करी की जा रही है।

उन्होंने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कथित तौर पर गायों की तस्करी कर रहे चार लोग घायल अवस्था में पाए गए। अधिकारी के अनुसार उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और पिकअप वाहन में बरामद सात गायों को गौशाला भेजा गया है।

यादव ने कहा, ‘‘आरोप है कि ये लोग गायों की तस्करी कर रहे थे। वाहनों को पकड़ने वाले स्थानीय लोगों ने बताया कि वहां से भागने की कोशिश में चारों लोग घायल हो गये। हालांकि, जांच में यह स्पष्ट हो जाएगा कि क्या स्थानीय लोगों ने उनकी पिटाई की थी या नहीं।’’

थाना प्रभारी ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ गौ तस्करी का मुकदमा दर्ज किया जाएगा। चारों आरोपी हरियाणा के नूंह जिले के रहने वाले हैं और उनकी पहचान आरिफ, गफ्फार, सलीम और हबीब के रूप में हुई है।

भाषा पृथ्वी वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)