उत्तर पूर्वी दिल्ली में एक युवक की हत्या के सिलसिले में दो नाबालिगों समेत चार लोग पकड़े गए |

उत्तर पूर्वी दिल्ली में एक युवक की हत्या के सिलसिले में दो नाबालिगों समेत चार लोग पकड़े गए

उत्तर पूर्वी दिल्ली में एक युवक की हत्या के सिलसिले में दो नाबालिगों समेत चार लोग पकड़े गए

:   Modified Date:  May 19, 2024 / 07:34 PM IST, Published Date : May 19, 2024/7:34 pm IST

नयी दिल्ली, 19 मई (भाषा) उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर में पुलिस ने 20 वर्षीय एक युवक की कथित रूप से हत्या करने को लेकर दो नाबालिगों समेत चार लोगों को पकड़ा है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि इस हत्या से पहले 20 वर्षीय इकबाल की आरोपियों से कई बार कहासुनी हुई थी। आरोपियों की पहचान मोहम्मद आदिल अंसारी (19), फैसल (18) तथा 15 एवं 17 साल के दो नाबालिगों के रूप में हुई है।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर पूर्व) जॉय तिर्की ने कहा, ‘‘ आरोपी एवं इकबाल एक ही इलाके सीलमपुर के गौतमपुरी से हैं। इकबाल अक्सर उन्हें (आरोपियों को) आसपास नहीं घूमने को कहता था। करीब एक सप्ताह पहले भी छोटी-मोटी बातों को लेकर सड़क पर आदिल की इकबाल से कहासुनी हुई थी।’’

पुलिस उपायुक्त ने कहा, ‘‘आदिल और उनके साथियों ने इकबाल को सबक सिखाने की साजिश रची। शुक्रवार को उन्होंने सड़क पर उसे टोका और चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी।’’

उन्होंने बताया कि पुलिस को 17 और 18 मई की दरमियानी रात में 12 बजे जेपीसी अस्पताल से चाकू घोंपे जाने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो जाने की सूचना मिली।

पुलिस ने कहा कि इकबाल की दोनों जांघों एवं पीठ पर चाकू से छह बार वार किए गए थे।

तिर्की ने बताया कि इस घटना की जांच के लिए एक टीम बनायी गयी एवं इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया । उनके अनुसार फिर शनिवार रात को सबूतों के आधार पर पुलिस ने अंसारी एवं फैसल को गिरफ्तार किया एवं दो किशोरों को पकड़ा।

पुलिस के मुताबिक इकबाल एक फैक्टरी में मजदूर के तौर पर काम करता था।

भाषा

राजकुमार प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)