शराब का सेवन करते हुए वीडियो बनाने के मामले में चार पुलिसकर्मी निलंबित | Four policemen suspended for making video while consuming liquor

शराब का सेवन करते हुए वीडियो बनाने के मामले में चार पुलिसकर्मी निलंबित

शराब का सेवन करते हुए वीडियो बनाने के मामले में चार पुलिसकर्मी निलंबित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : July 21, 2021/7:39 am IST

खरगोन, 21 जुलाई (भाषा) मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक वीडियो के सामने आने के बाद दो महिला पुलिस कर्मियों सहित चार पुलिस आरक्षकों को निलंबित कर दिया गया है। वीडियो में पुलिस आरक्षकों को एक गश्ती वाहन के पास शराब का सेवन करते हुए देखा गया था।

यह घटना सोमवार को घटी थी और बाद में जारी निलंबन आदेश में कहा गया कि यह सुरक्षा कर्मियों की अनुशासनहीनता को दर्शाता है और पुलिस बल की छवि खराब करने का कार्य है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज चौरसिया ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा, “इन चार पुलिस कर्मियों से संबंधित एक वीडियो इस सप्ताह सामने आया। वीडियो के आधार पर, उन्हें निलंबित किया गया और मामले की आगे की जांच जारी है।’’

उन्होंने कहा कि वीडियो के अनुसार, मानगांव पुलिस थाने के अंतर्गत जैतापुर चौकी पर तैनात सभी चार कर्मियों ने सरकारी वाहन का कथित रूप से दुरुपयोग किया। पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान द्वारा सोमवार को जारी निलंबन आदेश में कहा गया है कि चार कांस्टेबलों ने एक सरकारी वाहन के पास शराब पीते हुए एक वीडियो शूट किया, जिसमें कुछ पुलिस की वर्दी और कुछ अन्य सामान्य कपड़ों में थे।

आदेश में कहा गया, ‘यह पुलिस कर्मियों की अनुशासनहीनता को दर्शाता है और पुलिस बल की छवि खराब करने का कार्य है।’

आदेश में कहा गया है कि इस मामले में उदयराज मीणा, शुभम चौहान, स्वाति बेला और आकांक्षा वर्मा के रूप में पहचाने गए चार पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है।

भाषा दिमो मनीषा वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)