Four Russian tourists Dies in Rayagada

रायगढ़ा आए 4 रूसी नागरिकों की मौत, मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

रूस से आए 4 नागरिकों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि एक की दिल की बिमारी की वजह से मौत हुई है! Four Russian tourists Dies in Rayagada

Edited By :   Modified Date:  December 27, 2022 / 03:25 PM IST, Published Date : December 27, 2022/3:25 pm IST

रायगढ़ा: Four Russian tourists Dies in Rayagada ओडिशा के रायगढ़ा शहर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां रूस से आए 4 नागरिकों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मृतकों में से एक की दिल की बिमारी की वजह से मौत हुई है। फिलहाल पुलिस ने सभी के शव का पोस्टमार्टम करा लिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है।

Read More: बिहार का ये शहर बनेगा कोरोना का हॉटस्पॉट? एक साथ मिले इस वेरिएंट के इतने नए मरीज

Four Russian tourists Dies in Rayagada मिली जानकारी के अनुसार साई इंटरनेशनल होटल में 21 दिसंबर को 4 लोग रहने आए थे। 22 दिसंबर की सुबह पता लगा कि उनमें से एक की मृत्यु हो गई है। उनकी मृत्यु के बाद से मृतक का मित्र बहुत परेशान था, कल उनकी भी मृत्यु हो गई।

Read More: बदन पर सिर्फ टॉवेल लपेट निया शर्मा ने लगाया बोल्डनेस का तड़का 

पहले पर्यटक की पहचान बी व्लादिमीर और दूसरे की पॉवेल एंथम के रूप में हुई है। सूत्रों के मुताबिक, एंथम ने आत्महत्या के प्रयास में होटल की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। जिसके बाद गाइड ने एंबुलेंस की व्यवस्था की और उसे जिला मुख्यालय अस्पताल (डीएचएच) पहुंचाया। हालांकि कुछ देर बाद उन्हें अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।

Read More: हाईकोर्ट का बड़ा फैसला! रद्द किया OBC आरक्षण, जल्द चुनाव कराने के दिए आदेश 

सूत्रों ने कहा कि गुरुवार (22 दिसंबर) को होटल के कमरे के अंदर मृत पाए गए रूसी पर्यटक व्लादिमीर के अंतिम संस्कार में शामिल होने के तुरंत बाद एंथम ने होटल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाई है। सूत्रों ने कहा कि रायगढ़ शहर में एक के बाद एक दो रूसी पर्यटकों की मौत से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक