Jharkhand Gang Rape Case : झारखंड में स्पेनिश महिला से सामूहिक दुष्कर्म, 8 से 10 युवकों ने दिया वारदात को अंजाम | Spanish woman Gang rape in Jharkhand

Jharkhand Gang Rape Case : झारखंड में स्पेनिश महिला से सामूहिक दुष्कर्म, 8 से 10 युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

Jharkhand Gang Rape Case : झारखंड के दुमका जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरुमाहाट के स्पेन की विदेशी महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2024 / 12:45 PM IST, Published Date : March 2, 2024/12:45 pm IST

रांची : Jharkhand Gang Rape Case : झारखंड के दुमका जिले से हैवानियत की एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर हर किसी की रूह कांप गई है। इस खबर को सुनने के बाद हर कोई हैरान है। दरअसल, दुमका जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरुमाहाट के स्पेन की विदेशी महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Rape Laws in India: ‘रेप करने वालों को नपुंसक बनाया जाए’ महिलाओं और बच्चियों के साथ अपराध करने वालों के खिलाफ सख्त कानून बनाने की मांग

युवको ने पहले की मारपीट और फिर किया सामूहिक दुष्कर्म

Jharkhand Gang Rape Case :  मिली जानकारी के अनुसार, एक स्पेनिश महिला व एक पुरुष टूरिस्ट दो अलग-अलग बाइक पर शुक्रवार की देर रात टूर पर निकले थे। समय ज्यादा होने के कारण महिला और पुरुष सडीहा थाना क्षेत्र के कुरमाहाट के समीप आराम करने के लिए रुके थे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक देर रात करीब 10 बजे 8 से 10 की संख्या में पहुंचे युवकों ने पहले उनके साथ मारपीट की फिर महिला के साथ दुष्कर्म भी किया। इस घटना में दोनों घायल हो गए हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए देर रात एसपी पीतांबर सिंह खेरवार मौके पर पहुंचे और दोनों को सरैयाहाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला को फुलो झानो मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। अस्पताल में महिला का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें : पिता की तरह बेटे की भी होगी हत्या, पुलिस को मिला राहुल गांधी को बम से उड़ाने का इनपुट, बढ़ाई गई सुरक्षा 

पुलिस कर रही आरोपियों से पूछताछ

Jharkhand Gang Rape Case :  बता दें कि, इस घटना में शामिल कुंजी गांव के चार युवको को पुलिस ने हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। इधर घटना की जानकारी मिलते ही एसपी पीताम्बर सिंह खेरवार, जरमुंडी एसडीपीओ संतोष कुमार व दुमका डीएसपी रात से ही हंसडीहा में कैंप कर रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड की टीम के साथ रात में ही रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp