रामगढ़ में एक करोड़ का गांजा और चतरा में आठ क्विंटल अफीम डोडा बरामद |

रामगढ़ में एक करोड़ का गांजा और चतरा में आठ क्विंटल अफीम डोडा बरामद

रामगढ़ में एक करोड़ का गांजा और चतरा में आठ क्विंटल अफीम डोडा बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : July 19, 2022/7:59 pm IST

रामगढ़/चतरा, 19 जुलाई (भाषा) झारखंड के रामगढ़ जिले में पुलिस ने एक करोड़ रुपये मूल्य का सात क्विंटल गांजा , चतरा में शेषाग जंगल से आठ क्विंटल, 68 किलोग्राम अफीम डोडा तथा सदर थाना क्षेत्र से 1.7किलोग्राम गीला अफीम भी बरामद किया है।

रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडेय ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि सोमवार को राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 33 पर बरही की ओर आ रहे एक ट्रक को गुप्त सूचना के आधार पर मांडू में रोक कर उसकी जांच की गयी तो उसमें लगभग एक करोड़ रुपये मूल्य का सात क्विंटल गांजा बरामद हुआ। पांडेय के अनुसार इस सिलसिले में दो तस्करों –असम के कोकराझार के ट्रक चालक शंकर रामश्यारी और पूर्वी सिंहभूम के रंटू नमता को गिरफ्तार किया गया। उनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ट्रक में यह गांजा 23 बोरियों में छिपाकर रखा गया था।

दूसरी घटना में सोमवार को गुप्त सूचना के आधार पर चतरा पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के ग्राम कैलाश नगर के शेषाग जंगल में एक सफेद रंग के पिक-अप वैन से लगभग आठ क्विंटल 68 किलोग्राम अफीम डोडा बरामद किया जो 45 बोरों में रखा था।

चतरा के अनुमंडल पुलिस अधिकारी अविनाश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और तस्करी में शामिल अपराधियों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

एक अन्य छापेमारी में सदर थाना क्षेत्र के सुरुज गांव में पुलिस ने छापामारी कर कैलाश कुमार कुशवाहा के घर से 1.7 किलोग्राम गीला अफीम तथा सैमसंग एवं ओपो कंपनी के दो मोबाईल फोन बरामद किये।

इस सम्बंध में सदर थाने में मामला दर्ज किया गया है।

भाषा, सं, इन्दु राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers