Give 5 crore rupees or else I will defame the minister Lady Demands

‘5 करोड़ रुपए दे दो वरना बदनाम कर दूंगी मंत्रीजी’ धनंजय मुंडे को ब्लैकमेल करने वाली महिला चढ़ी पुलिस की हत्थे

'5 करोड़ रुपए दे दो वरना बदनाम कर दूंगी मंत्रीजी' ! Give 5 crore rupees or else I will defame the minister Lady Demands to dhananjay munde

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : April 21, 2022/7:39 pm IST

मुंबई: I will defame the minister प्रदेश सरकार के मंत्री से कथित तौर पर अवैध वसूली करने वाली महिला को पुलिस ने धर दबोचा है। महिला पर आरोप है कि उसने प्रदेश सरकार के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे से पांच करोड़ रुपए की मांग की थी, वहीं पैसे नहीं मिलने पर आरोपी महिला ने धनंजय मुंडे को बदनाम करने की धमकी दी थी। बताया जा रहा है कि महिला लगातार धनंजय मुंडे को अंतर्राष्ट्रीय नंबर से फोन करके धमकी दे रही थी।

Read More: वन विभाग में बड़ा फेरबदल, एक साथ 17 अधिकारियों का तबादला, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश

I will defame the minister मुंबई क्राइम ब्रांच ने सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे से कथित तौर पर 5 करोड़ रुपए मांगने के आरोप में 30 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान रेणु शर्मा के रूप में की गई है। इस मामले में जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया था कि मालाबार हिल पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद मामले को आगे की जांच के लिए मुंबई पुलिस की अपराध शाखा को स्थानांतरित कर दिया गया था।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने शिक्षकों को दी बड़ी राहत, 24 अप्रैल से ग्रीष्मावकाश का ऐलान

जबकि दर्ज कराई गई शिकायत में बताया गया था कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता (एनसीपी) और सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे आरोपी महिला को जानते हैं। उनके अच्छे संबंध है लेकिन कुछ समय से न जाने क्यों महिला द्वारा उन्हें धमकी दी जा रही है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला ने इस साल फरवरी और मार्च में मंत्री धनंजय मुंडे को अंतरराष्ट्रीय मोबाइल नंबरों से कथित तौर पर फोन किया था।

Read More: फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, इन राज्यों में हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

महिला ने मंत्री धनंजय मुंडे को फोन कर कथित तौर पर एक दुकान और महंगे मोबाइल फोन की मांग की थी, जिन्हें पूरी न किये जाने पर मंत्री को सोशल मीडिया पर बदनाम करने की धमकी दी गई थी। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री व एनसीपी नेता धनंजय मुंडे ने शुरुआती तौर पर इस मामले को इतनी गंभीरता से नहीं लिया था, लेकिन जब महिला धमकी देने से बाज नहीं आई तो उन्होंने पुलिस से संपर्क किया था।

Read More: ‘छोड़ दो रणबीर कपूर को’ Alia Bhatt के कजिन इमरान हाशमी ने कटरीना को दी थी सलाह, जानिए क्या थी वजह