Alia Bhatt's cousin Emraan Hashmi advised Katrina Kaif to leave Ranbir

‘छोड़ दो रणबीर कपूर को’ Alia Bhatt के कजिन इमरान हाशमी ने कटरीना को दी थी सलाह, जानिए क्या थी वजह

Alia Bhatt के कजिन इमरान हाशमी ने कटरीना को दी थी सलाह! Alia Bhatt's cousin Emraan Hashmi advised Katrina Kaif to leave Ranbir Kapoor

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:03 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:03 am IST

मुंबई: Katrina Kaif to leave Ranbir  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने इसी महीने के 14 अप्रैल को पंजाबी ​रीति रिवाज से शादी की थी। उनकी शादी की तस्वीरें कई दिनों तक सोशल मीडिया पर वायरल होती रही, लेकिन इन सब के बीच रणबीर कपूर और कै​टरीना कैफ से जुड़ी एक खबर सामने आई है। आप ये बात तो जानते ही होंगे कि रणबीर कपूर और कै​टरीना कैफ एक दूसरे को डेट कर चुके हैं और बात शादी तक आ गई थी। लेकिन कुछ कारणों से दोनों की शादी नहीं हो पाई।

Read More: नशेड़ी ड्राइवर बना 3 लोगों के लिए यमराज, अनियंत्रित होकर नहर में गिरा ट्रैक्टर 

Katrina Kaif to leave Ranbir  दरअसल इमरान हाशमी ने करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो पर यह कहा था। उनसे करण जौहर ने पूछा था कि वह रणबीर कटरीना को क्या सलाह देंगे? इसपर इमरान ने रणबीर कपूर से कहा था, ‘लड़कियों से खेलना बंद करें, यह प्रेस की ज्यादा डिमांड है।’ वहीं कटरीना कैफ से उन्होंने कहा था कि उन्हें रणबीर कपूर को छोड़ देना चाहिए।

Read More: ‘रबर का गुड्डा है सीएम.. दिल्ली से आप नेतृत्व चला रहा सरकार’, सिद्धू ने भगवंत मान पर बोला हमला 

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ ने जग्गा जासूस के बाद एक-दूसरे से ब्रेकअप कर लिया था। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। दोनों के रिश्ते हालांकि सार्वजनिक तौर पर सम्मानजनक बने रहे। इमरान हाशमी जल्द कटरीना कैफ के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे। वहीं रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से शादी कर ली हैl दोनों की शादी में इमरान हाशमी नदारद थे।

Read More: मोबाइल खरीदने पर फ्री मिल रहा पेट्रोल और नींबू, यहां के दुकानदार ने ग्राहकों के लिए शुरू किया ऑफर 

रणबीर कपूर फिल्म अभिनेता हैl उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है। आलिया भट्ट के साथ वह जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा मौनी रॉय की अहम भूमिका होगीl यह फिल्म तीन तीन भागों में बनाई जा रही है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। रणबीर कपूर की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग हैl वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करते है।

Read More: बेटी के लिए सजा था मंडप, लेकिन बाप ने रचाई शादी, मामला जानकर हर कोई रह गया दंग