Give heart to each other's sister, two lovers, know what happened then

एक- दूसरे की बहन को दिल दे बैठै दो प्रेमी, जानिए फिर क्या हुआ इस अजब प्रेम की गजब कहानी का?

एक- दूसरे की बहन को दिल दे बैठै दो प्रेमी, जानिए फिर क्या हुआः Give heart to each other's sister, two lovers, know what happened then

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : December 19, 2021/9:36 pm IST

गाजियाबादः Give heart to each other’s sister उत्तर प्रदेश के अमरोहा के हसनपुर में प्रेम की अजब कहानी चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां दो युवक एक-दूसरे की बहन को ही दिल दे बैठे। इतना ही नहीं दोनों अपने अपने प्रेमिका को लेकर फरार हो गए। अब मामला थाने तक पहुंच गया। इनमें एक जोड़े के बालिग होने पर एक साथ रहने के ल‍िए पुलिस व स्वजन की ओर से हरी झंडी मिल गई है। जबक‍ि दूसरे को अभी इंतजार करना होगा।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Give heart to each other’s sister मिली जानकारी के अनुसार मामला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। गजरौला थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवक का परिवार हसनपुर कोतवाली के गंगा तटबंध किनारे के गांव में ठेके पर भूमि लेकर खेती करता है। पर‍िवार खेत पर बनी झोपड़ी में रहता है। झोपड़ी के नजदीक दूसरे युवक का खेत है। दोनों युवकों ने पहले आपस में दोस्ती की, फिर एक दूसरे की बहन से प्रेम कर बैठे। चार दिन के अंतराल में दोनों एक-दूसरे की बहन को लेकर फरार हो गए। दोनों अलग-अलग जातियों से हैं। लोग इस अजब प्रेम की गजब कहानी को सुनकर हैरत में हैं। मामला थाने तक पहुंच गया है। इनमें एक जोड़े के बालिग होने पर एक साथ रहने के ल‍िए पुलिस व स्वजन की ओर से हरी झंडी मिल गई है।

Read more : राजधानी दिल्ली में 3.4 डिग्री तक पहुंचा तापमान, देश के इन राज्यों में पड़ेगी कड़ाके की ठंड, मौसम विभाग ने जताई संभावना

वहीं, दूसरे की प्रेमिका की उम्र कम होने पर उसे कानूनी अड़चन का सामना करना पड़ रहा है। करीब 20 दिन पहले प्रेमिका को लेकर फरार हुए प्रेमी युगल को तलाशने के लिए पुलिस ने मंथन ही शुरू किया था कि दूसरा प्रेमी जोड़ा भी फुर्र हो गया। यह दोनों राजस्थान पहुंच गए थे। लड़की को नाबालिग बताते हुए पिता ने पुलिस से गुहार लगाई। पुलिस ने दबाव बनाने के ल‍िए प्रेमी के पिता को थाने बुलाया। सूचना मिलने पर प्रेमी प्रेमिका को लेकर थाने पहुंच गया। वह प्रेमिका के बालिग होने का दावा कर रहा है लेकिन, प्रेमिका के स्वजन नाबालिग होने की बात कह रहे हैं। फिलहाल पुलिस  की ओर से इस मामले को लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।