अस्पताल की लिफ्ट में नाबालिग लड़कियों से छेड़खानी, क्लिनिक में डॉक्टर ने की महिला मरीज से अश्लील हरकत | Goa: Ward Boy arrested for molesting minor girls in hospital lift

अस्पताल की लिफ्ट में नाबालिग लड़कियों से छेड़खानी, क्लिनिक में डॉक्टर ने की महिला मरीज से अश्लील हरकत

गोवा: अस्पताल की लिफ्ट में नाबालिग लड़कियों के साथ छेड़खानी करने के आरोप में वार्ड ब्वाय गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : September 26, 2021/5:29 pm IST

पणजी, 26 सितंबर । गोवा में एक सरकारी अस्पताल के एक वार्ड ब्वाय को कथित तौर पर लिफ्ट में दो नाबालिग बहनों के साथ छेड़छाड़ के आरोप में रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना 23 सितंबर और 25 सितंबर के बीच हुई जब 13 और 14 वर्ष की दो बहनें उत्तर गोवा के मापुसा शहर के जिला अस्पताल गई थीं जहां उनकी मां भर्ती थी।

अधिकारी ने पीड़ितों के परिजनों की ओर से दर्ज कराई गई एक शिकायत के आधार पर कहा, “वार्ड ब्वाय उन दोनों का लिफ्ट तक पीछा करता था और उसने कथित तौर पर कुछ दिनों तक उनसे छेड़खानी की।”

read more: सीनियर खिलाड़ी के तौर पर जिम्मेदारी लेना चाहती थी: झूलन

उन्होंने कहा कि शिकायत के आधार पर 47 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया गया और उसके विरुद्ध कानून की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा पुलिस ने मापुसा के एक डॉक्टर के खिलाफ भी मामला दर्ज किया जिस पर 22 सितंबर को अपनी क्लिनिक में एक महिला मरीज के साथ छेड़खानी करने का आरोप है।

अधिकारी ने बताया कि उक्त महिला ने पुलिस में दर्ज कराई अपनी शिकायत में कहा है कि डॉक्टर ने चेकअप के दौरान उसके साथ आपत्तिजनक व्यवहार किया। अधिकारी ने कहा कि डॉक्टर ने इस मामले में अग्रिम जमानत लेने के लिए अदालत का रुख किया है।

read more: चैपल ने कहा, महामारी के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के कार्यक्रम का पुन: विश्लेषण का मौका मिला