Golden opportunity to join Indian Tibetan Army Police, tomorrow is the

Sarkari Naukari: भारतीय तिब्बत सेना पुलिस में शामिल होने का सुनहरा मौका, कल है आवेदन करने की आखिरी तारीख

Golden opportunity to join Indian Tibetan Army Police tomorrow is the भारतीय तिब्बत सेना पुलिस में शामिल होने का सुनहरा मौका

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : September 28, 2022/11:34 am IST

ITBP SI Recruitment 2022: भारतीय सेना के तिब्बत टुकड़ी में शामिल होने के इच्छुक उमीदवारों के लिए अब सुनहरा मौका है भारतीय तिब्बत सेना पुलिस यानी आईटीबीपी में विभिन्न पदों के लिए आवेदन मांगे जा रहे हैं। आवेदन करने के लिए आपको आईटीबीपी की अधिकारिक वेवसाइट पर जा कर अप्लाई करना करना होगा। आवेदन करने की आखिरी तारीख 29 सितंबर है, इसिलिए किसी भी प्रकार की मिस्टेक और देरी आपको परिक्षा देने से वंचित रख सकती है। आईटीबीपी सब इंस्पेक्टर, नर्सिंग स्टाफ आदि पदों के लिए भर्ती की जा रही है। आवेदन के लिए अधिकारिक वेव साइट का पता recruitment.itbpolice.nic.in हैं। इस लिंक को यहां से कॉपी करके गूगल पर सर्च करने से आप अधिकारिक वेवसाइट पर पहुंच जाएंगे।

Read More: दिवाली से पहले लाखों कर्मचारियों को मिलेगा बोनस! सरकार ने दिए ये संकेत, खाते में आएंगे 18000 रुपये

आईटीबीपी के द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 18 पदों पर भर्तियां की जानी चाहिए। आवेदन के लिए ऑनलाइन प्रकृिया 17 अगस्त से शुरु हो गई थी। जिसके लिए आपको 12 वीं पास के साथ नर्सिंग और मिजवाइफरी की परिक्षा का पास होना चाहिए यानी की कि इनका प्रमाण पत्र आवश्यक है। आवेदकों की उम्र 21 से 30 साल के बीच होनी चाहिए। आवेदकों को 200 रुपये की रजिस्ट्रेशन फीस भी देनी होगी। केवल अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति पूर्व सैनिक और महिला कैंडिडेट के लिए कोई फीस नही देनी होगी।

Read More:एकता कपूर की बढ़ी मुश्किलें, इस मामले पर गिरफ्तारी का वारंट हुआ जारी

 
Flowers