Warrant issued against Ekta Kapoor

एकता कपूर की बढ़ी मुश्किलें, इस मामले पर गिरफ्तारी का वारंट हुआ जारी

Warrant issued against Ekta Kapoor: बेगूसराय न्यायालय की ओर से फेमस फिल्म निर्माता एकता कपूर और शोभा कपूर का गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:13 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:13 am IST

बिहार। Warrant issued against Ekta Kapoor: बेगूसराय न्यायालय की ओर से फेमस फिल्म निर्माता एकता कपूर और शोभा कपूर का गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। दरअसल, पिछले वर्ष भूतपूर्व सैनिक संघ के जिला अध्यक्ष शंभू कुमार ने न्यायालय में मामला दर्ज कराया था। बता दे कि एकता कपूर की वेब सीरीज ‘XXX’ सीजन 2 काफी समय से विवादों में है। बीते साल बिहार के बेगूसराय कोर्ट ने इस वेब सीरीज के चलते ही एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को समन भेजा था।

Happy Birthday Mouni Roy: अपना 37वां जन्मदिन मना रही एक्ट्रेस, जानें कैसा रहा टीवी की ‘नागिन’ से लेकर ब्रह्मास्त्र की ‘जुनून’ तक का सफर 

सीरिज में दिखाए गए थे आपत्तिजनक सीन्स

Warrant issued against Ekta Kapoor: दरअसल, इस वेब सीरीज में कई सारे आपत्तिजनक सीन्स दिखाए गए थे। उन्हीं में से एक सीन सैनिक की पत्नी से जुड़े आपत्तिजनक सीन्स भी थे। एकता कपूर पर ये आरोप लगा है कि उनकी वेब सीरीज में भारतीय सेना के जवानों और उनकी पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है और इसकी वजह से लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा हैं। इस वेब सीरीज में एक भारतीय सैनिक की पत्नी को उनकी गैरमौजूदगी में दूसरे पुरुष के साथ संबंध बनाते हुए दिखाया गया है। हालांकि, एकता कपूर ने कहा था कि उन्होंने इस बारे में जानकारी मिलते ही तुरंत ये सीन वेब सीरीज से हटवा दिया था। एकता ने सफाई देते हुए ये कहा था कि ये गलती से हुआ था।

लोकतंत्र की गुणवत्ता पर ये क्या बोल गए विदेश मंत्री, सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग 

2020 के जून महीने में हुई थी रिलीज

Warrant issued against Ekta Kapoor: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, एकता कपूर की ये वेब सीरीज साल 2020 के जून महीने में रिलीज की गई थी। ये वेब सीरीज रिलीज के बाद से ही विवादों में चल रही है। इस वेब सीरीज को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो चुके हैं। बता दे कि इस मामले की सुनवाई बिहार बेगूसराय के प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी राजीव कुमार ने की है और उन्होंने ही एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को कोर्ट में हाजिर होने के लिए समन भी भेजा था। शंभू कुमार खुद भी सेना का हिस्सा रह चुके हैं, इसलिए उन्हें इन सीन्स ने काफी आहत किया। शंभू ने कहा था कि, एकता कपूर की वेब सीरीज ‘ट्रिपल एक्स’ के सीजन 2 में भारतीय जवान और उनकी पत्नी के कैरेक्टर को गलत तरीके से पेश किया गया, ये भारतीय सेना के जवानों के लिए अपमानजनक और शर्मनाक है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers