Good News For Teacher : Duty will not be imposed at the airport

कोविड अलर्ट के बीच शिक्षकों को बड़ी राहत, अब यहां पर नहीं लगेगी ड्यूटी, यहां की सरकार ने वापस लिया फैसला

कोविड अलर्ट के बीच शिक्षकों को बड़ी राहत, अब यहां पर नहीं लगेगी ड्यूटी : Good News For Teacher : Duty will not be imposed at the airport

Edited By :   Modified Date:  December 27, 2022 / 05:08 PM IST, Published Date : December 27, 2022/2:12 pm IST

नई दिल्लीः Good News For Teacher  दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर ‘कोविड प्रोटोकॉल’ लागू कराने में मदद के लिए शिक्षकों की तैनाती संबंधी अपने आदेश को मंगलवार को वापस ले लिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

Read More : पानी से बूदों से बनी शिवलिंग…कुदरत का करिश्मा देखने उमड़ी भीड़, चमत्कार मानकर पूजा पाठ करने लगे लोग

Good News For Teacher  डीडीएमए की ओर से जिला मजिस्ट्रेट (पश्चिम) द्वारा जारी आदेश में कहा गया था कि दिल्ली सरकार के कई स्कूल शिक्षकों को 31 दिसंबर से 15 जनवरी तक आईजीआई हवाई अड्डे पर तैनात किया जाएगा ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि लोग कोविड-19 संबंधी दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं। अब इस आदेश को वापस ले लिया गया है।

Read More : प्यार नहीं हुआ मुकम्मल तो प्रेमी जोड़े ने दी जान! पेड़ पर लटकी मिली दोनों की लाश 

कुछ देशों में संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली में अधिकारियों ने सोमवार को शहर के सभी सरकारी अस्पतालों का दौरा किया और किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयारियों का जायजा किया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पिछले सप्ताह कहा था कि शहर में कोरोना वायरस संक्रमण के स्वरूप ओमीक्रोन के उपस्वरूप बीएफ.7 का कोई मामला अभी तक सामने नहीं आया है और उनकी सरकार किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है।