goods train 53 coaches derailed in Gaya Bihar

Video: पटरी से उतरे ‘ट्रेन के 53 डिब्बे’!, खौफनाक ढ़ग से पहुंची प्लेटफॉर्म तक, यात्रियों में मची खलबली

Goods train derailed: रेलवे हादसों को लेकर लगातार सतर्कता बरत रही है। इसके बाद भी दुर्घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। एक के बाद एक....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : October 26, 2022/8:24 pm IST

Goods train derailed: रेलवे हादसों को लेकर लगातार सतर्कता बरत रही है। इसके बाद भी दुर्घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं। नया मामला बिहार के गया का है। यहां कोडरमा और मानपुर रेलवे खंड के बीच गुरपा स्टेशन पर कोयले से लदी मालगाड़ी के 53 डिब्बे पटरी से उतर गए। ये हादसा आज सुबह 6.24 बजे बजे हुआ। अब इस हादसे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि स्टेशन पर प्लेटफॉर्म के पास बहुत से लोग खड़े हैं, तभी तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी बेपटरी होकर प्लेटफॉर्म की तरफ मुड़ गई है।

read more: गोवर्धन पूजा में जमकर ​नाचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़िया संस्कृति से सजाया गया CM हाउस

वीडियो में पटरी से मालगाड़ी के उतरने का मंजर काफी भयावह दिख रहा है। हादसे के वक्त प्लेटफॉर्म पर अफरा तफरी की स्थिति पैदा हो गई। मालगाड़ी होने के कारण इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। फिलहाल, दिल्ली-हावड़ा रूट बाधित हो गया है, जिसके चलते 10 ट्रेनों का रूट बदलना पड़ा है। कोयले से लदी मालगाड़ी कोडरमा स्टेशन की ओर से आ रही थी और गया की ओर जा रही थी।

इस दौरान गुरपा स्टेशन पर मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतर गए। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, मालगाड़ी का ब्रेक फेल हो गया था। बता दें कि रेलवे की पटरी से ट्रेन या मालगाड़ी उतर जाने की ये पहली घटना नहीं हैं। इससे पहले 24 अक्टूबर को महाराष्ट्र के अमरावती जिले के चांदूर में भी रविवार देर रात एक मामलगाड़ी के 20 डिब्बे पटरी से उतर गए थे। हादसे के बाद मुंबई-नागपुर रूट बाधित हो गया था और रेलवे को कई ट्रेनों का मार्ग परिवर्तित करना पड़ा था।

read more: छात्रा को कॉलेज परिसर के पीछे झाड़ियों में ले गया युवक, दिन दहाड़े लूट ली आबरू