Private Hospital Registration Canceled: निजी अस्पताल का रजिस्ट्रेशन रद्द, सीज करने की चल रही तैयारी, जानें पूरा मामला... | Private Hospital Registration Canceled

Private Hospital Registration Canceled: निजी अस्पताल का रजिस्ट्रेशन रद्द, सीज करने की चल रही तैयारी, जानें पूरा मामला…

Private Hospital Registration Canceled: निजी अस्पताल का रजिस्ट्रेशन रद्द, सीज करने की चल रही तैयारी, जानें पूरा मामला...

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2024 / 08:22 PM IST, Published Date : May 28, 2024/8:20 pm IST

Private Hospital Registration Canceled: जयपुर। राजस्थान के झुंझुनू में एक महिला रोगी की दाईं किडनी के स्थान पर बाईं किडनी निकाल देने का गंभीर मामला सामने आने के बाद राज्य सरकार ने एक निजी अस्पताल का पंजीकरण रद्द कर दिया है। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव शुभ्रा सिंह ने बताया कि झुंझुनूं के निजी धनकड़ अस्पताल में एक महिला रोगी की दाईं किडनी के स्थान पर बाईं किडनी निकाल देने का गंभीर मामला सामने आया है।

Read more: CG News: आजादी के 75 वर्षों बाद इस गांव में पहुंची बिजली, ग्रामीणों ने CM विष्णुदेव साय को भेजा न्यौता.. 

उन्होंने एक बयान में बताया कि सरकार ने इस मामले में सख्त कार्रवाई करते हुए अस्पताल का पंजीकरण (क्लीनिकल एस्टेब्लिशमेंट रजिस्ट्रेशन) तत्काल प्रभाव रद्द कर दिया है और विभिन्न राजकीय स्वास्थ्य योजनाओं में इस अस्पताल का ‘एम्पेनलमेंट’ निरस्त करने की कार्रवाई की जा रही है।

Read more: Bhupesh Baghel Varanasi Visit: PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे भूपेश बघेल, छठे चरण के मतदान को लेकर लोगों से की ये अपील.. 

Private Hospital Registration Canceled: अतिरिक्त मुख्य सचिव ने बताया कि उच्चतम न्यायालय के दिशानिर्देशों के अनुसार इस पूरे प्रकरण की जांच पांच सदस्यीय एक दल गठित कर करवायी जा रही है। उनके अनुसार जांच के बाद पुलिस अधीक्षक झुंझुनूं द्वारा प्रकरण में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

 

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp