Government will give 9 thousand rupees and 3 gas cylinders says rajnath

किसानों के खाते में आएंगे 9 हजार रु, महिलाओं को फ्री में मिलेगा 3 गैस सिलेंडर, बीजेपी के इस दिग्गज नेता ने किया बड़ा ऐलान

Rajnath singh latest statement: रक्षा मंत्री और बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने आज हिमाचल प्रदेश के मंडी में बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : November 7, 2022/11:32 pm IST

Rajnath singh latest statement: रक्षा मंत्री और बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने आज हिमाचल प्रदेश के मंडी में बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि हमारी सरकार बनने के बाद किसानों को हर साल 6 हजार रुपए मिलेगा। साथ ही राज्य सरकार की ओर से 3 हजार रुपए और आपके खाते में जाएगा। अब हमारी गरीब परिवार की महिलाओं को मुफ्त में 3 गैस सिलेंडर मिलेगा। इसे लेकर रणनीति बनाई गई है।

Read more: Lava Blaze 5G: देश का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च, महज इतने रुपए में आपकी जेब में होगा ये मोबाइल 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को विपक्षी दलों पर निशाना साधने के लिए क्रिकेट की शब्दावली का इस्तेमाल किया और कांग्रेस को ‘वाइड बॉल’ तो आम आदमी पार्टी को ‘नो बॉल’ करार दिया। हिमाचल प्रदेश के बैजनाथ और बल्ह विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा कि राजनीति की पिच पर केवल बीजेपी ‘सही लेंथ की बॉल’ है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में समान नागरिक संहिता लागू करने का बीजेपी का संकल्प वोट हासिल करने के मकसद से नहीं लिया गया है।

Read more: निर्भया जैसी हैवानियत… आंखें फोड़कर डाला था तेजाब, लाश के साथ भी किया ऐसा काम, तीनों आरोपी हो गए बरी, फिर कातिल कौन? 

सिंह ने कहा क‍ि हमने हिमाचल प्रदेश में समान नागरिक संहिता लागू करने का संकल्प लिया है। कांग्रेस के लोग कह रहे हैं कि हम वोट पाने के लिए ऐसा कर रहे हैं। हम समाज को बांटकर वोट हासिल नहीं करना चाहते। गोवा में सालों से समान नागरिक संहिता लागू है। क्या गोवा में समाज टूट गया। ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी-20 विश्वकप टूर्नामेंट के दौरान देश में क्रिकेट का माहौल है और ऐसे में रक्षा मंत्री ने भी राजनीति की तुलना क्रिकेट से करते हुए मतदाताओं को संदेश देने का प्रयास किया।
टेलीविजन स्टोर- स्मार्ट एलईडी टीवी पर 50% तक की छूट- अत्यधिक रियायती कीमतों पर खरीदारी करें और लाभ उठाएं।