Groom Runs away Before One day of Wedding Bride Marry with Younger Brother

बहन को ब्यूटी पार्लर ले जाने के बहाने दूल्हा कर गया कांड, छोटे भाई के साथ दुल्हन ने लिए सात फेरे

शादी से एक दिन पहले दूल्हा कांड कर गया, दूल्हे के कांड के बाद शादी घर में हड़कंप मच गया Bride Marry with Younger Brother

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : November 5, 2022/2:01 pm IST

रेवाड़ी: Bride Marry with Younger Brother सोशल मीडिया में इन दिनों शादी से जुड़े कई वीडियो वायरल होते हैं। वहीं समाचार में भी शादी की घटनाओं की खबरें बहुत आती है। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के रेवाड़ी जिले से सामने आया है, जहां शादी से एक दिन पहले दूल्हा कांड कर गया। दूल्हे के कांड के बाद शादी घर में हड़कंप मच गया और परिजनों ने पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज कराई। शादी की तो पूरी तैयारी हो चुकी थी, घर वालों ने दूल्हे के छोटे भाई को शादी के लिए राजी किया और बारात लेकर गए।

Read More: अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई SUV, मौके पर हुई 3 लोगों मौत, एक की हालत गंभीर 

Bride Marry with Younger Brother मिली जानकारी के अनुसार मामला धारूहेड़ा क्षेत्र के गांव खटावली की ढाणी की है, जहां रहने वाले राहुल की शादी सोनीपत जिले के गांव अहीर माजरा की युवती कमलेश के साथ तय हुई थी। शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी। गुरुवार को लग्न आना था। दूल्हा राहुल के छोटे भाई विकास ने बताया कि गुरुवार को लग्न से पूर्व राहुल अपनी बड़ी बहन संजू को बाइक पर बिठाकर 10:30 बजे धारूहेड़ा के ब्यूटी पार्लर लेकर गया था।

Read More: EPFO ने शुरू किया ब्याज ट्रांसफर, इस तरीके से फटाफट चेक करें अपना अकाउंट

बहन को ब्यूटी पार्लर छोड़कर बाइक पर जाते हुए उसने कहा था कि वह दोस्त कपिल के पास जा रहा है, लेकिन वह देर शाम तक नहीं लौटा। राहुल की सभी जगह तलाश की गई, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। आखिर में उसने धारूहेड़ा थाना पुलिस से संपर्क कर मामले से अवगत कराया और भाई की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

Read More: इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं Varun Dhawan, कहा- ‘मैंने खुद का…. खो दिया है’

दूल्हे के छोटे भाई विकास ने बताया कि परिजनों व रिश्तेदारों के बीच हुए विचार-विमर्श के बाद उसका विवाह कमलेश से करने का फैसला लिया गया। शुक्रवार को वह बारात लेकर लुधियाना रवाना हुआ है। उसने बताया कि विवाह बहुत ही सादगी के साथ किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि राहुल इस शादी से खुश नहीं था और पहले भी वह इस मामले को लेकर फरार हो गया था।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक