Groom shocked to know that Bride is male on Suhagrat

शादी के बाद माथा पीटने लगा दूल्हा, सुहागरात पर ही सामने आई दुल्हन की ये सच्चाई, जानकर परिवार वालों के भी उड़ गए होश

शादी के बाद माथा पीटने लगा दूल्हा, सुहागरात पर ही सामने आई दुल्हन की ये सच्चाईः Groom shocked to know that Bride is male on Suhagrat

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2023 / 07:49 PM IST, Published Date : February 7, 2023/7:49 pm IST

मुंबईः Groom shocked to know that Bride is male बड़े ख्वाब सजाकर एक दूल्हे ने शादी की थी, लेकिन सुहागरात के समय ही दुल्हे के अरमानों पर पानी फिर गया। सुहागरात पर ही दुल्हन से जुड़ी ऐसी जानकारी सामने आई कि दुल्हा हीं नहीं परिवार वाले भी जानकर सन्न रह गए।दरअसल, सुहागरात के दिन ही पता चला कि दुल्हन लड़की नहीं बल्कि लड़का है। सोशल मीडिया पर इस शादी की जमकर चर्चा हो रही है।

Read More : ऑटो और टैक्सी चालकों के लिए बड़ी खबर, अब बिना वर्दी पहने गाड़ी चलने पर लगेगा 10 हजार का जुर्माना, सरकार ने जारी किया आदेश 

Groom shocked to know that Bride is male मिली जानकारी अनुसार मुंबई के गोवंडी इलाके में एक शादी धूम-धूम से हुई। दोनों की मुलाकात मुंबई में एक कॉलेज के दौरान हुई थी। इसके बाद धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया। दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया। मुंबई के कॉलेज में ही दोनों का प्यार काफी आगे बढ़ गया और फिर शादी तक मामला पहुंच गया। दोनों के परिवार वाले इस शादी के लिए राजी हो गए। इसके बाद दोनों की शादी बहुत धूमधाम से करवा दी गई।

Read More : पीरियड्स में होने वाला दर्द: आज ही ट्राइ करें ये 7 ड्रिंक्स, इन्हें पीने से मिलेगा झटपट आराम 

रिपोर्ट के मुताबिक शादी के बाद सुहागरात के समय दुल्हन ने अपने पति को हर्निया का बहाना बनाकर संबंध बनाने से रोक दिया। शादी के कुछ ही दिन बाद घर वाले दोनों को हनीमून मनाने के लिए कुल्लू भेज दिए। दोनों हनीमून मनाने कुल्लू चले गए लेकिन दुल्हन काफी परेशान थी। हनीमून ट्रिप के दौरान पति को पता चला कि उसकी पत्नी लड़की नहीं एक लड़का है। यह जानने के बाद लड़का हैरान रह गया। दुल्हन ने लड़के को कहा कि वेजिनोप्लास्टी ऑपरेशन के कारण उसके शरीर में यह बदलाव आया है। दुल्हन ने लड़को को कहा कि अगर वो किसी को भी इसके बारे में बताया तो वह आत्महत्या कर लेगी। बहरहाल अब ये मामला पुलिस तक पहुंच गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।