कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले के दो मुख्य आरोपी चढ़े एटीएस के हत्थे, दोनों ने कबूला गुनाह | Gujarat ATS Team Arrested wo accused Ashfaq and Moinuddin Pathan on Kamlesh Tiwari Murder Case

कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले के दो मुख्य आरोपी चढ़े एटीएस के हत्थे, दोनों ने कबूला गुनाह

कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले के दो मुख्य आरोपी चढ़े एटीएस के हत्थे, दोनों ने कबूला गुनाह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : October 22, 2019/5:13 pm IST

अहमदाबाद: कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में गुजरात पुलिस को मंगलवार को बड़ी सफलता मिली है। खबर है कि गुजार एटीएस की टीम ने हत्याकांड मामले के दो मुख्य आरोपियों के धर दबोचा है। बता दें कि पुलिस ने दोनों आरोपियों पर 2.5 लाख रुपए इनाम का ऐलान किया गया था। दोनों आरोपियों को एटीएस की टीम ने गुजरात—राजस्थान की सीमा से गिरफ्तार किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी से पहले एसआईटी ने सोमवार को दोनों की तलाश में कई होटलों, लॉज और मदरसों में छापेमारी की थी, लेकिन वे पकड़ में नहीं आए थे।

Read More: सीएम कमलनाथ बोले- मुझे अर्थशास्त्री GDP के बारे में बताते थे, तो पूछता था छिंदवाड़ा जाकर क्या बताउंगा?

मिली जानकारी के अनुसार गुजरात एटीएस की टीम ने मंगलवार को कमलेश तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी अशफाक और मोइनुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों को एटीएस के जवानों ने गुजरात राजस्थान बॉर्डर पर श्यामलाजी के पास से गिरफ्तार किया है।

Read More: Exit Poll: खतरे में खट्टर की कुर्सी, कांग्रेस को मिल सकती है 32 प्रतिशत सीटों पर जीत

Read More: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, सीएम कमलनाथ की मौजूदगी में कहा- व्यापारी ही चलाते हैं सरकार

गिरफ्तारी के बाद प्रारंभिक पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने कमलेश तिवारी की हत्या की बात कबूल की है। आरोपियों का कहना है कि उन्होंने इस वारदात को कमलेश तिवारी के मुहम्मद पैगम्बर को लेकर दिए गए बयान के बाद किया है।

Read More: सरकार ने निभाया वचनपत्र का एक और वादा, कृषि के लिए अस्थाई बिजली कनेक्शन की दर हुई आधी…देखिए

इससे पहले एटीएस की टीम ने एक इनोवा कार जब्त किया था। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने कमलेश तिवारी हत्याकांड को अंजाम देने के लिए इसी गाड़ी का इस्तेमाल किया था। आरोपियों ने इनोवा कार लखीमपुर में पलिया से शाहजहांपुर तक जाने के लिए इसे बुक किया था। कार बरामद किए जाने के बाद ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि कार को उसके मालिक के एक रिश्तेदार ने गुजरात से 5,000 रुपए में बुक किया था। माना गया है कि कातिल इसी कार से लखीमपुर से शाहजहांपुर गए, जहां सोमवार को एक सीसीटीवी कैमरे में उन्हें बस स्टेशन की तरफ पैदल जाते हुए देखा गया था।

Read More: शैक्षणिक संस्थान खोलकर फर्जी डिग्री बांटने वाला संचालक गिरफ्तार, पैसे लेकर बॉटता था BAMS, बी फार्मा जैसी फर्जी डिग्री

आपको बता दें कि बीते शुक्रवार 18 अक्टूबर को लखनऊ में नाका के खुर्शीदबाग की तंग गलियों में रहने वाले हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की बदमाशों ने बेरहमी से हत्या कर दी थी। बदमाश मिठाई के डिब्बे में पिस्टल व चाकू छिपाकर कमलेश के घर की पहली मंजिल पर स्थित दफ्तर पहुंचे। वहां उन्होंने पहले उनकी गर्दन पर गोली मारी। फिर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने के बाद गला रेत दिया था।

Read More: एकतरफा मोहब्बत में आशिक को मौत की सजा, हत्या के आरोपी प्रेमी-प्रेमिका सहित तीन लोग गिरफ्तार