Gujarat MLA Bhupat Bhayani resigns from Aam Aadmi Party

AAP MLA Bhupat Bhayani resigns : अरविंद केजरीवाल को लगा बड़ा झटका..! AAP विधायक ने ​दिया इस्तीफा, बीजेपी में ​होंगे शामिल..

विधायक भूपत भायाणी ने आम आदमी पार्टी से दिया इस्तीफा!Gujarat MLA Bhupat Bhayani resigns from Aam Aadmi Party

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2023 / 05:54 PM IST, Published Date : December 13, 2023/5:54 pm IST

Gujarat MLA Bhupat Bhayani resigns from Aam Aadmi Party : नई दिल्ली। इधर मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी मुख्यमंत्रियों को शपथ ग्रहण समारोह चल रहा था तो वहीं दूसरी ओर आप आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक बड़ा झटका लग गया है। गुजरात में साल 2023 में हुए विधानसभा चुनाव में आम आदमी के विधायक भूपत भायाणी ने पार्टी से अपना इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष शंकर चौधरी को सौंप दिया है। अब माना जा रहा है कि भूपत भायाणी बीजेपी में फिर से शामिल होंगे।

read more : Satna News: शुरु हुआ शीतलहर का कहर, कपकपाती ठंड से लोगों का हाल बेहाल, निगम प्रशासन ने अब तक नहीं की अलाव की व्यवस्था

Gujarat MLA Bhupat Bhayani resigns from Aam Aadmi Party : बता दें कि गुजरात में आम आदमी पार्टी ने 5 सीटें जीती थी और भूपत भायाणी पहले बीजेपी के नेता ही थे लेकिन टिकट न मिलने के कारण उन्होंने आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। अब गुजरात में आप के सिर्फ 4 ही विधायक बचे हुए है। भूपत भायाणी ने इस्तीफे के बाद पीएम मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की शान बढ़ी है। भारत माता को नरेंद्र भाई ने जो ऊंचाईयां दी है, एक राष्ट्रवादी व्यक्ति होने की वजह से मैं देश की सेवा करना चाहता हूं। यह काम में आम आदमी पार्टी में रहकर नहीं कर सकता था इसलिए मैंने पद से इस्तीफा दिया है…

बता दें कि पाटीदार समुदाय से आने वाले भूपत भायाणी बीजेपी से टिकट नहीं मिलने पर आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़े थे। उनहोंने 2022 के चुनावों में बीजेपी के उम्मीदवार और हर्षद रीबडिया को शिस्त दी थी। हर्षद कांग्रेस के विधायक थे। वे चुनावों से पहले कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में चले थे, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। भूपत भायाणी के इस्तीफे के बाद अब विसावदर में एक बार फिर चुनाव होगा।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp