hapur up chemical factory boiler explosion accident 6 deaths 20 people injured

केमिकल फैक्ट्री में बड़ा हादसा, बॉयलर फटने से 6 लोगों की मौत, मची अफरा तफरी, सीएम ने जताया दुख

hapur chemical factory boiler explosion accident: यूपी के हापुड़ जिले में एक कैमिकल फैक्ट्री में भीषण हादसा हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : June 4, 2022/5:23 pm IST

hapur chemical factory boiler explosion : हापुड़ । यूपी के हापुड़ जिले में एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण हादसा हुआ है। फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 6  लोगों की मौत हो गई है। वहीं 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि ये  घटना हापुड़ जिले के पुलिस थाना धौलाना औद्योगिक क्षेत्र की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर गहरा शोक जताया है। उन्होंने हादसे में घायल लोगों का उचित इलाज कराने के भी निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़े : रोमांचित कर देगी ‘आश्रम सीजन 3’ की स्टोरी, बॉबी का ऐसा रोल देख पिता धर्मेंद्र शरमा जाए, ईशा और बबीता ने दिए भर भर के इंटीमेट सीन्स… 

सीएम आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों के लिए शोक संवेदना जताई है। साथ ही अधिकारियों को इस घटना पर नजर बनाए रखने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि घायलों को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाया जाए और उनका समुचित इलाज कराया जाए।

Read more : मां पार्वती की अवतार है ये महिला! भगवान शिव से करना चाहती है विवाह 

बता दें कि बीते कुछ दिनों दिल्ली के मुंडका इलाके में एक फैक्ट्री की बिल्डिंग में भीषण आग लगी थी, जिसमें 27 लोगों की मौत हुई थी। जानकारी के मुताबिक, मुंडका में सीसीटीवी और डीआरवी बनाने की फैक्ट्री है। यहां फैक्ट्री का गोदाम भी बना हुआ है।