अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में हो रहा छात्राओं का उत्पीड़न! कुलपति आवास के बाहर धरना प्रदर्शन |

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में हो रहा छात्राओं का उत्पीड़न! कुलपति आवास के बाहर धरना प्रदर्शन

छात्राओं का कहना है कि बार-बार शिकायत करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है, प्रदर्शन कर रही छात्राओं ने मांग की है कि कॉलेज परिसर से जोड़ने के लिए एक गेट खोला जाना चाहिए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : July 31, 2022/11:59 am IST

Harassment of girl students in Aligarh Muslim University hostel: अलीगढ़, 31 जुलाई 2022। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की मेडिकल की छात्राओं ने कुलपति के आवास के बाहर धरना प्रदर्शन किया, इस दौरान मेडिकल स्टूडेंट्स ने बड़ा आरोप लगाया । हॉस्टल में उत्पीड़न की घटनाओं को लेकर छात्राएं आक्रोशित थीं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अज़ीज़ुन्निसा हॉस्टल की छात्राओं ने आरोप लगाया कि पिछले तीन महीनों में कई घटनाएं हो चुकी हैं, जिसके दौरान उन्हें हॉस्टल और जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज से आते-जाते समय चेन स्नैचिंग और शारीरिक उत्पीड़न का सामना करना पड़ा।

read more: आज AIPC कॉन्क्लेव में शामिल होंगे पूर्व आरबीआई गवर्नर, इन अहम मुद्दों पर करेंगे चर्चा

छात्राओं का कहना है कि बार-बार शिकायत करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है, प्रदर्शन कर रही छात्राओं ने मांग की है कि कॉलेज परिसर से जोड़ने के लिए एक गेट खोला जाना चाहिए।

read more: तीन माह की रोक समाप्त होने के बाद जुलाई में म्यूचुअल फंड कंपनियां लेकर आईं 28 एनएफओ

Harassment of girl students in Aligarh Muslim University hostel: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के डिप्टी प्रॉक्टर अली नवाज जैदी ने कहा कि छात्राओं ने दावा किया है कि उन्होंने ऐसी 20 घटनाओं का सामना किया है, लेकिन हाल ही में एक जांच की गई थी, इसमें सामने आया था कि कानून और व्यवस्था उल्लंघन के तीन मामले हुए थे। इन शिकायतों की जांच की गई है और पुलिस ने इन मामलों में मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति की संलिप्तता पाई है। छात्राओं की गेट खोलने की मांग की समीक्षा की जाएगी।

देश प्रदेश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers