हरियाणा की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार हर मोर्चे पर विफल : हुड्डा |

हरियाणा की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार हर मोर्चे पर विफल : हुड्डा

हरियाणा की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार हर मोर्चे पर विफल : हुड्डा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : May 1, 2022/9:15 pm IST

फरीदाबाद (हरियाणा), एक मई (भाषा) हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रविवार को दावा किया कि प्रदेश की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार हर मोर्चे पर विफल है।

फरीदाबाद में एनआईटी के दशहरा मैदान में आयोजित ‘विपक्ष आपके समक्ष’ रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने कहा कि सरकार की अदूरदर्शिता के चलते हरियाणा की जनता को बिजली संकट का सामना करना पड़ रहा है, जबकि कांग्रेस कार्यकाल के दौरान प्रदेश में चार ताप बिजली संयंत्र और एक परमाणु बिजली संयंत्र की स्थापना की गई थी।

उन्होंने सरकार से बिजली संकट पर श्वेत पत्र जारी करने की मांग की। हुड्डा ने चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार बिजली संकट का समाधान करे, अन्यथा कांग्रेस सडक़ों पर उतरकर इसका विरोध करेगी।

रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान ने कहा कि ‘‘यहां से बदलाव की जो हवा चली है, वह तीन चौथाई बहुमत के साथ प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाकर ही रुकेगी।’’

राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि जनता बिजली और सडक़ जैसी आधारभूत सुविधाओं के लिए भी तरस रही है।

भाषा सं. अर्पणा धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)