Health Minister Satyendar Jain arrested by ED in money laundering case

स्वास्थ्य  मंत्री सत्येंद्र जैन पर ईडी का शिकंजा, मनी लॉन्ड्रिंग केस में किया गिरफ्तार

स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर ईडी का शिकंजा, मनी लॉन्ड्रिंग केस में किया गिरफ्तारः Health Minister Satyendar Jain arrested by ED in money laundering case

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : May 30, 2022/7:30 pm IST

नई दिल्लीः Health Minister Satyendar Jain arrested  दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही ईडी ने उनसे पूछताछ भी शुरू कर दी है। प्रवर्तन निदेशालय ने कोलकाता की एक कंपनी से जुड़े हवाला लेनदेन के एक मामले में सत्येंद्र जैन को गिरफ़्तार किया है। यह जानकारी अधिकारी की तरफ से दी गई है।

Read more : दाखिले के लिए स्कूल मांग रहे थे ​जाति प्रमाण पत्र, अभिभावक ने थमाया ‘जाति नहीं, धर्म नहीं’ का प्रमाण पत्र 

Health Minister Satyendar Jain arrested  सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी नेता प्रवेश साहिब सिंह ने ट्वीट कर आप पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”ईमानदारी का ढोंग रचने वाले अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को ED ने भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया।”

Read more : एक और विमान क्रैश, नेपाल के बाद अब यहां हुआ हादसा, 4 लोगों की मौत

बता दें कि दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन पेशे से आर्किटेक्ट हैं। सत्येंद्र को केजरीवाल का काफी करीबी नेता माना जाता है। यही वजह है कि केजरीवाल की छोटी कैबिनेट में उन्हें बड़ी जिम्मेदारियां मिली हुई थीं। सत्येंद्र जैन ने अन्ना आंदोलन में भी अहम भूमिका निभाई थी। जिसके बाद जैन आम आदमी पार्टी से जुड़ गए थे।

Read more :  गैंगस्टर थे सिद्धू मूसेवाला? सिंगर के पिता के पत्र पर पंजाब के DGP ने दी सफाई, कही ये बात

 
Flowers