Heavy rain Rain in Delhi, due to torrential rains inundation from road to runway

दिल्ली में रिकॉर्ड तोड़ बारिश, सड़क से रनवे तक सैलाब, थम गई जिंदगी

मूसलाधार बारिश से सड़क तो सड़क रनवे तक डूब गए हैं। भारी बारिश से एयरपोर्ट के रनवे पर भी समंदर जैसा सैलाब दिखाई दे रहा है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : September 11, 2021/2:01 am IST

Delhi Monsoon News in Hindi

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में रिकॉर्ड तोड़ बारिश हुई है। मूसलाधार बारिश से सड़क तो सड़क रनवे तक डूब गए हैं। भारी बारिश से एयरपोर्ट के रनवे पर भी समंदर जैसा सैलाब दिखाई दे रहा है।

Read More News: मध्य प्रदेश की बिजली आपूर्ति व्यवस्था का कोई साइबर हमला नहीं कर पाएगा बाल बांका, जानिए क्यों?

वहीं दूसरी ओर झमाझम बाशिर से यातायात पूरी तरह से प्रभावित हुई है। दिल्ली का जखीरा अंडरपास में 10 फीट तक पानी भरने के कारण आवाजाही प्रभावित है। बता दें कि मौसम विभाग ने वीकेंड पर दिल्ली में मध्यम से भारी बारिश का अनुमान जताया है।

Read More News:  कुख्यात पप्पू चटका का पुलिस को ओपन चैलेंज, वायरल वीडियो में कहा- डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं ना-मुमकिन है

भारी बारिश की वजह से द्वारका मेट्रो स्टेशन के बाहर दीवार गिरने का मामला सामने आया है। एहतिहातन द्वारका मेट्रो स्टेशन को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है।

इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (टर्मिनल 3) के अंदर से भी भारी जलभराव की तस्वीरें सामने आईं।तस्वीरों में हवाई जहाज के पहिए पानी में डूबे नजर आ रहे हैं। वहीं बारिश के चलते हवाई सफर प्रभावित हुआ है।

Read More News: दिग्विजय सिंह का सबसे बड़ा दुश्मन अगर कोई है, तो वो है उनकी जुबान, RSS की तालिबान से तुलना करने पर भड़कीं उमा भारती

 
Flowers