Mandal had also received offers from Google and Amazon

आंगनबाडी कार्यकर्ता के बेटे ने अमेजन-गूगल का ऑफर ठुकराकर चुना फेसबुक को, देखिए कितनी होगी सैलरी पैकेज

बिसाख मंडल की मां शिबानी मंडल एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता हैं और पिता किसान हैं। वहीं मंडल की मां ने बेटे की सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : June 28, 2022/1:19 pm IST

कोलकाता।  Bisakh Mandal: आज हर एक स्टूडेंट गूगल, अमेजॉन और फेसबुक जैसी बड़ी कंपनियों में जॉब करने का सपना देखता है, लेकिन ये ख्वाब किसी-किसी का ही पूरा होता है। आपको बता दें​​ कि यह सपना सच करने वाला कोई और नहीं बल्कि कोलकाता के बीरभूम जिले के रामपुरहाट के एक किसान के बेटे ने पूरी की है। दरअसल कोलकाता के जादवपुर यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले किसान के बेटे को 1.8 करोड़ रुपये के वार्षिक पैकेज के साथ लंदन में फेसबुक के साथ नौकरी करने का मौका मिला है। यूनिवर्सिटी के कंप्यूटर साइंस के फोर्थ ईयर के स्टूडेंट बिसाख मंडल सितंबर में लंदन के लिए रवाना होंगे।

यह भी पढ़ें: IBC Pedia :दुनिया के गुमनाम अरबपतियों में से एक मशहूर बिजनेसमैन का निधन, छोड़ गए इतने करोड़ की बेशुमार संपत्ति 

जब मिला जॉब का ऑफर
Bisakh Mandal: बिसाख मंडल ने इतने शानदार पैकेज पर फेसबुक के साथ नौकरी करने का मौका मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, “मुझे मंगलवार की रात को जॉब का ऑफर मिला था। पिछले दो वर्षों में कोविड महामारी के दौरान, मुझे कई ऑर्गेनाइजेशन में इंटर्नशिप करने और अपने करिकुलम स्टडीज के बाहर नॉलिज इकट्ठा करने का अवसर मिला। इससे मुझे इंटरव्यू में सफलता प्राप्त करने में मदद मिली है।”

गूगल और अमेजॉन से भी मिले थे ऑफर
Bisakh Mandal: गौरतलब है कि मंडल को Google और Amazon से भी ऑफर मिले थे, लेकिन उन्होंने फेसबुक की नौकरी का ही ऑफर चुना। दरअसल यहां उन्हें ज्यादा पैकेज ऑफर किया गया है। उन्होंने बताया कि “मैं सितंबर में फेसबुक से जुड़ूंगा। इस नौकरी को स्वीकार करने से पहले, मुझे Google और अमेज़ॅन से प्रस्ताव मिले। मैंने सोचा कि फेसबुक चुनना सबसे अच्छा होगा क्योंकि उनके द्वारा दिया जाने वाला सैलरी पैकेज काफी ज्यादा था।”वहीं मंडल बताते ​है कि उन्हें इतने शानदार पैकेज पर फेसबुक में नौकरी मिलन से उनके माता-पिता बेहर खुश हैं।

यह भी पढ़ें: ऑटोमोबाइल कंपनियों की लगी क्लास, भारत के पास अब बमुश्किल मात्र 1% वाहन 

Bisakh Mandal: बिसाख मंडल की मां शिबानी मंडल एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता हैं और पिता किसान हैं। वहीं मंडल की मां ने बेटे की सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि, “ “यह हमारे लिए बड़े गर्व की बात है, वह और ज्यादा ऊंचाईयां हासिल कर सके इसके लिए हमने काफी संघर्ष किया। वह अपनी पढ़ाई को लेकर हमेशा गंभीर रहा है। उच्च माध्यमिक परीक्षा और संयुक्त प्रवेश परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करने के बाद, उसे जादवपुर यूनिवर्सिटी में एडमिशन मिला था।”

 
Flowers