Heroin was being smuggled in Punjab by drones

पंजाब में ड्रोन से हो रही थी हेरोइन की तस्करी, BSF ने पाकिस्तान के नापाक साजिश को किया नाकाम

पंजाब में ड्रोन से हो रही थी हेरोइन की तस्करी, BSF ने पाकिस्तान के नापाक साजिश को किया नाकामः Heroin was being smuggled in Punjab by drones

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : May 9, 2022/10:10 am IST

heroin smuggling  : चंडीगढ़। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर में हेरोइन लेकर आ रहे पाकिस्तान के एक ड्रोन को मार गिराया है। बीएसएफ ने सोमवार को यह जानकारी दी। बीएसएफ ने कहा कि उसने ड्रोन से हेरोइन के नौ पैकेट बरामद किए और सीमा पार से तस्करी की कोशिश को नाकाम किया।

Read More : नानी के साथ नहाने गए 3 मासूम नदी में डूबे, तीनों सगे भाई की मौत से परिवार में छाया मातम

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) (पंजाब फ्रंटियर) ने ट्वीट किया, ‘‘फ्रंटियर बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तानी ड्रोन के माध्यम से तस्करी के एक और प्रयास को नाकाम कर दिया।

Read more : बॉलीवुड एक्टर की पत्नी को सड़क पर खुलेआम रेप की धमकी, वीडियो जारी कर पुलिस से मांगी मदद 

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ)  (पंजाब फ्रंटियर) ने ट्वीट पर लिखा कि पाकिस्तान की ओर से आ रहे इस ड्रोन को बीएसएफ के जवानों ने गोलीबारी कर गिरा दिया। ड्रोन से एक बैग में नौ पैकेट बरामद किए गए, जिनमें हेरोइन (10.670 किलोग्राम) होने की आशंका है।’’

Read more : ‘अगर मैं रहस्यमय परिस्थिति में मर गया तो…’, एलन मस्क के इस ट्वीट ने मचाया तहलका, जानिए क्या है इसकी वजह…

अटारी इलाके में भी मिले हेरोइन के दो पैकेट

इसी तरह जेसीपी अटारी इलाका में चलाए गए रुटीन चेकिंग अभियान में वहां से भी हेरोइन के दो पैकेट बीएसएफ को मिले। इनमें से एक पैकेट झुलसी हालत में मिला, जिसे संभवतया किसी ने आग के हवाले कर दिया होगा। बीएसएफ के साथ-साथ अन्य एजेंसियों के अधिकारी भी इलाके में सर्च अभियान के दौरान मामले की जांच कर रहे हैं।