Rape threat to Bollywood actor's wife, video viral on social media

बॉलीवुड एक्टर की पत्नी को सड़क पर खुलेआम रेप की धमकी, वीडियो जारी कर पुलिस से मांगी मदद

एक शख्स ने बीच रास्ते में उन्हें रोककर न सिर्फ गाली गलौज की बल्कि रेप की धमकी भी दी। Rape threat to Bollywood actor wife

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:12 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:12 pm IST

मुंबई। Rape threat to Mahhi Vij  : बॉलीवुड की मशहूर एक्टर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टंटेंट जय भानुशाली की पत्नी माही विज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। एक्टर ने वीडियो जारी कर बताया है कि उनकी पत्नी को एक शख्स ने बीच रास्ते में उन्हें रोककर न सिर्फ गाली गलौज की बल्कि रेप की धमकी भी दी। एक्टर ने मुंबई पुलिस से मदद मांगी है>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  रसौई गैस के दाम बढ़ने से गरीब वर्ग को लगा तगड़ा झटका, महिलाओं ने कहा घर का बजट बिगड़ा…

बता दें कि अभिनेता जय भानुशाली की पत्नी माही विज एक एक्ट्रेस हैं, कई टीवी ​सीरियलों में काम कर चुकी हैं। शादी के बाद से उन्होंने अपने एक्टिंग करियर को विराम दे दिया और बच्चों की परवरिश में लग गईं। इस बीच माही सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। इस बीच एक अंजान शख्स के द्वारा उन्हें धमकी देने से सोशल मीडिया में खलबली मच गई है।

यह भी पढ़ें:  जबलपुर: मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं मदनमहल इलाके से सैकड़ों विस्थापित परिवार, कब त​क मिलेंगी इन्हें सुविधाएं?

Rape threat to Bollywood actor wife : एक्ट्रेस ने बताया कि एक शख्स ने बीच रास्ते में उन्हें रोककर न सिर्फ गाली गलौज की बल्कि रेप की धमकी भी दी। सोशल मीडिया में पोस्ट किए इस वीडियो में उन्होंने मुंबई पुलिस को टैग किया है। साथ अपनी मदद की गुहार लगाई है। बता दें कि वीडियो सामने आने के बाद तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें:  पति ने अपनी पत्नी पर बोला हमला, जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही महिला..

 बता दें कि शेयर किए इस वीडियो में केवल एक गाड़ी नंबर प्लेट दिखाई दे रही है और कुछ लोगों की आवाज आ रही है। यह वीडियो मात्र चार सैकेंड का है। एक्ट्रेस ने गुहार लगाते हुए कहा है कि प्लीज इस आदमी को ढूंढने में मेरी मदद कीजिए, जिसने हमें धमकाया है। इस पर मुंबई पुलिस ने नजदीक के पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करने को कहा है।