High Court will hear Manish Sisodia's bail plea today

मनीष सिसोदिया को बेल मिलेगी या जेल? दिल्ली हाईकोर्ट करेगा भाग्य का फैसला

मनीष सिसोदिया को बेल मिलेगी या जेल? दिल्ली हाईकोर्ट करेगा भाग्य का फैसला:High Court will hear Manish Sisodia's bail plea today

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2023 / 02:15 PM IST, Published Date : July 3, 2023/2:15 pm IST

High Court will hear Manish Sisodia’s bail plea today : नई दिल्ली। दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री मनीष सिसोदिया के भाग्य का फैसला आज होने वाला है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदियों दिल्ली एक्साइज पॉलिसी के मामले में जेल में बंद हैं। इस मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी कर रही है। इस बीच सिसोदियों की बेल ऑर्डर पर आज दोपहर 2.30 बजे दिल्ली हाईकोर्ट फैसला सुनाने वाली है। वहीं अदालत आम आदमी पार्टी के पूर्व संचार निदेशक विजय नागर, अभिषेक बोइनपल्ली, बिनॉय बाबू बिनॉय, की जमानत याचिकाओं पर भी आदेश जारी करने वाली है।

read more : कई विपक्षी दल भी चाहते हैं देश में लागू हो UCC, दिया भाजपा को समर्थन, तेजी से बढ़ रहा समर्थकों का कुनबा 

High Court will hear Manish Sisodia’s bail plea today : अदालत आम आदमी पार्टी के पूर्व कम्युनिकेशन इंचार्ज विजय नायर, हैदराबाद के शराब कारोबारी अभिषेक बोइनपल्ली, शराब कंपनी पेरनोड रिकार्ड के मैनेजर बिनॉय बाबू बिनॉय की जमानत याचिकाओं पर भी आदेश पारित करेगी, जो इसी मामले से जुड़े हैं।

read more : कई विपक्षी दल भी चाहते हैं देश में लागू हो UCC, दिया भाजपा को समर्थन, तेजी से बढ़ रहा समर्थकों का कुनबा

सिसोदिया को सीबीआई ने 26 फरवरी को आबकारी घोटाले में उनकी कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया था और वह तब से ही वह न्यायिक हिरासत में हैं। हाईकोर्ट ने 30 मई को सीबीआई के मामले में उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद सिसोदिया को नौ मार्च को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दर्ज मामले में गिरफ्तार किया गया था और वह फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें