Hindenburg report on Adani

अडानी से जुड़े हिंडनबर्ग रिपोर्ट के मीडिया कवरेज पर रोक नहीं लगाएगी सुप्रीम कोर्ट, ख़ारिज की याचिका

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2023 / 03:05 PM IST, Published Date : February 24, 2023/2:58 pm IST

Hindenburg report on Adani: सुप्रीम कोर्ट ने आज उस याचिका को ख़ारिज कर दिया जिसमे कहा गया था कि हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर हो रही मिडिया कवरेज को रोका जाए. यह रिपोर्ट अडानी इंटरप्राइजेस से जुड़ी हुई हैं और जिसके सामने आने के बाद से ही शेयर बाज़ार में उथल पुथल मचा हुआ हैं। शुक्रवार को वकील एमएल शर्मा की ओर से यह याचिका दायर करते हुए हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर संदेह जताया गया था और जाँच की मांग की गई थी।

Congress Adhiveshan 2023 in Raipur : रायपुर पहुंचे सोनिया और राहुल गांधी, CM बघेल ने किया आत्मीय स्वागत, बड़ी संख्या में कांग्रेसीजन एयरपोर्ट पर मौजूद

Congress Adhiveshan 2023 in Raipur: “राष्ट्रीय अध्यक्ष ले सकते हैं सभी फैसले, अधिवेशन के एजेंडे भी फाइनल” : तारिक अनवर

Hindenburg report on Adani: मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ ने कहा, ‘हम मीडिया के खिलाफ कोई आदेश जारी करने नहीं करने जा रहे। हम वही करेंगे, जो हमें करना है। हम अपना आदेश जारी करेंगे।’ दरअसल एमएल शर्मा ने अपनी अर्जी में मांग की थी कि हिंडनबर्ग रिपोर्ट के खिलाफ जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट की ओर से जब तक कमेटी गठित नहीं हो जाती, तब तक के लिए मीडिया रिपोर्टिंग पर रोक लगाई जाए। शर्मा ने कहा था कि इस मामले में कमेटी का गठन होना है, जिससे यह जांच होगी कि हिंडनबर्ग की रिपोर्ट किसी साजिश का नतीजा है या नहीं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers