हुमैरा का रैप सांग वायरल, गाने को इंटरनेट पर मिल रही तारीफ, केंद्रीय मंत्री रिजिजू ने शेयर किया वीडियो |

हुमैरा का रैप सांग वायरल, गाने को इंटरनेट पर मिल रही तारीफ, केंद्रीय मंत्री रिजिजू ने शेयर किया वीडियो

Humaira's rap song goes viral: इंटरनेट मीडिया में... यहां बदले हैं हालात, यहां बदली है सोच, मैं हूं कश्मीरी, देश मेरा हिंदोस्तान' गाना लगातार प्रसारित हो रहा है। रैप शैली में इस गाने को कश्मीर की उभरती रैप गायिका हुमैरा जान ने अपने साथी के साथ गाया है।

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2023 / 02:56 PM IST, Published Date : December 5, 2023/2:35 pm IST

Srinagar News: कश्मीर में आतंक और अलगाववाद की बातों से कोई अछूता नहीं रहा है। लेकिन अब यहां बदलाव हो रहा है, ऐसे एक बदलाव की ये कहानी हुमैरा जान और उनके साथी ने अपने रैप के शब्दों में ढालकर पिरोया है। इस गाने को इंटरनेट पर काफी सराहना मिल रही है और लोग काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही गाने की तारीफ कर रहे हैं।

बदलाव की यह कहानी अब कश्मीर के नवोदित गायक और कलाकार अब अपनी जुबान से दुनिया को सुना रहे है। ‘इंटरनेट मीडिया में… यहां बदले हैं हालात, यहां बदली है सोच, मैं हूं कश्मीरी, देश मेरा हिंदोस्तान’ गाना लगातार प्रसारित हो रहा है। रैप शैली में इस गाने को कश्मीर की उभरती रैप गायिका हुमैरा जान ने अपने साथी के साथ गाया है।

read more:  CG Election Result 2023: ‘मुझे CM नहीं बनाया इसलिए ऐसा रिजल्ट’ | TS Singh Deo का बड़ा बयान

बता दें कि दो मिनट 18 सेकेंड के रैप गाने के वीडियो में कश्मीर के विभिन्न स्थानों को दर्शाते दोनों गायक बीते चार वर्ष में कश्मीर के हालात में आए बदलाव की कहानी सुना रहे हैं। बात चाहे जी-20 सम्मेलन के सफल आयोजन से लेकर हो या अमरनाथ यात्रा का उल्लेख दोनों रैपर कह रहे हैं कि यहां तबाही का दौर बीत चुका है, अब यहां हत्या करने वाले नहीं रहे हैं, यहां लड़कियों पर कोई पाबंदी नहीं हैं, वह स्कूल जाती हैं, जींस पहनती हैं, यहां हिंदू-मुस्लिम सौहार्द है, यहां धार्मिक सद्भाव और सुरक्षा का माहौल बन चुका है।

read more: Ajay Chandrakar on New CG Government: वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने बताया भाजपा सरकार की पहली प्राथमिकता, थर-थर कांपेगें माफिया !

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया में इन दोनों का सांग वीडियो जमकर वायरल हो रहा है,इस वीडियो को केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर शेयर किया है। उन्होंने इसमें लिखा है कि भारत माता के मुकुट से आई नए भारत की नई धुन.. इस वीडियो को देखकर आप भी गुनगुनाने लगेंगे।