Ajay Chandrakar on New CG Government: वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने बताया भाजपा सरकार की पहली प्राथमिकता, थर-थर कांपेगें माफिया ! |

Ajay Chandrakar on New CG Government: वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने बताया भाजपा सरकार की पहली प्राथमिकता, थर-थर कांपेगें माफिया !

Ajay Chandrakar on new cg government: वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने ट्वीट किया है कि ''भाजपा सरकार की पहली प्राथमिकता छत्तीसगढ़ को भय मुक्त, माफिया मुक्त, लेवी मुक्त और वसूली मुक्त करने की होगी।

Edited By :   December 5, 2023 / 01:53 PM IST

Ajay Chandrakar on new cg government: रायपुर। छत्तीसगढ़ में भाजपा की बपर जीत के बात सीएम फेस को लेकर चर्चा शुरू है। प्रदेश का सीएम कौन होगा यह तो विधायक दल की बैठक के बाद भाजपा का हाईकमान घोषणा करेगा लेकिन भाजपा के वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने इस बीच बड़ी बात कही है। भाजपा के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने ट्वीट किया है कि ”भाजपा सरकार की पहली प्राथमिकता छत्तीसगढ़ को भय मुक्त, माफिया मुक्त, लेवी मुक्त और वसूली मुक्त करने की होगी। आगे उन्होंने कहा कि जहां कानून का राज हो, जन भागीदारी हो और प्रशासन का मनोबल ऊंचा हो। ”

read more: CG – MP Election Result 2023: क्या ये होंगे छत्तीसगढ़ के अगले CM, भाजपा फिर चौकाएगी ?

बता दें कि बीते दिन भाजपा के एक और पूर्व मंत्री और रायपुर दक्षिण से विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा था कि गुंडाराज, और गलत करने वालों को अब डरना चाहिए, किसी कुछ गलत किया है तो कार्रवाई जरूर होगी।

इधर रायपुर नगर निगम मुख्यालय में भाजपा पार्षद दल की बैठक शुरू हो गई है। भाजपा पार्षद दल ने महापौर एजाज ढेबर से इस्तीफे की मांग की है। मीनल चौबे ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तरह महापौर नैतिकता के अधार पर इस्तीफा दें। वहीं, भाजपा पार्षद दल ने कहा कि महापौर का इस्तीफा नहीं होने पर अविश्वास प्रस्ताव लाया जाएगा। भाजपा पार्षद दल द्वारा अविश्वास प्रस्ताव लाने की बैठक शुरू हो गई है। इस बैठक में बीजेपी के सभी पार्षद शामिल हैं। बता दें कि ढेबर बंधुओं पर बृजमोहन अग्रवाल ने पहले भी गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया था।

read more: CG Election 2023:हार के बाद Amarjeet Bhagat ने मुंडवा ली मूंछ? Social Media में हो रही तस्वीर वायरल

read more:  MP Election Result: कांग्रेस प्रत्याशियों की बैठक शुरू। बैठक से पहले Kamalnath का बड़ा बयान। देखिए..

 
Flowers