Husband Dies After 10 Minutes of Wife's Death

पत्नी की मौत के बाद पति ने भी छोड़ दी दुनिया, बर्दाश्त नहीं कर पाया ये सदमा, एक ही चिता पर हुआ दोनों का अंतिम संस्कार

पत्नी की मौत के बाद पति ने भी छोड़ दी दुनिया, बर्दाश्त नहीं कर पाया ये सदमा! Husband Dies After 10 Minutes of Wife's Death

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : May 28, 2022/8:21 pm IST

बांसवाड़ा: Husband Dies After 10 Minutes of Wife प्रदेश के बांसवाड़ा जिले से एक दिल को छू लेने वाला मामला सामने आया है। दरअसल एक शख्स ने पत्नी की मौत के 10 मिनट बाद ही अपने प्राण त्याग दिए। इसके बाद परिजनों ने दोनों का एक ​ही चिता पर अंतिम संस्कार किया। बताया जा रहा है कि मरने से पहले शख्स की पत्नी ने पानी मांगे थे, लेकिन जब तक पति पानी लाता पत्नी ने प्राण त्याग दिए थे। इसी बात का सदमा पति बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने भी प्राण त्याग दिए।

Read More: शेख बना सनातनी! धर्म परिवर्तन के बाद महामृत्युजंय का मंत्र पढ़कर दिखाई शिवभक्ति… देखिए IBC24 पर Exclusive

पत्नी की मौत के 10 मिनट बाद पति ने तोड़ा दम

Husband Dies After 10 Minutes of Wife मिली जानकारी के अनुसार मामला बांसवाड़ा जिले के बस्सी चंदनसिंह गांव का बताया जा रहा है। यहां रहने वाले रूपा गायरी की पत्नी केसर गायरी को करीब दो महीने पहले पेरालिसिस हो गया था। केसर का उदयपुर में इलाज चल रहा था। शुक्रवार को केसर पीने के लिए मांग रही थी। रूपा उसे पानी देने के लिए पहुंचा। रूपा ने जब केसर को पानी पिलाया तो उसने नहीं पिया। इस पर बुजुर्ग ने उसकी नब्ज जांची, लेकिन केसर की मौत हो गई थी।

Read More: रेलवे ने खत्म की 91 हजार पदों पर भर्ती, तो राहुल गांधी बोले- नौकरी देने में नहीं छीनने में सक्षम है मोदी सरकार

एक ही चिता पर हुआ अंतिम संस्कार

इस बात का रूपा को जोरदार सदमा लगा और उदास होकर वह वापस लौटने लगा। लेकिन 10 मिनट के अंदर ही रूपा जमीन पर गश खाकर गिर गया। इसके बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Read More: फर्जी शस्त्र लाइसेंस बनाने वाले गिरोह के आठ सदस्य गिरफ्तार, कई खतरनाक हथियार जब्त… 

सदमा बर्दाश्त नहीं करा पाया पति

बता दें कि बांसवाड़ा जिले के बस्सी चंदनसिंह गांव में यह पहली बार हुआ है। यहां एक साथ पति और पत्नी की मौत महज एक इत्तेफाक लग रही है। दोनों की शादी 55 साल पहले हुई थी। उम्र का लंबा हिस्सा दोनों ने साथ गुजारा। अपनी पत्नी की मौत का सदमा रूपा नहीं सह पाया। पत्नी की मौत की खबर सुनते ही रूपा की मौत हो गई और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। परिजन जब उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। दोनों पति और पत्नी का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार किया गया है।

Read More: iPhone 13 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 30 हजार तक सस्ता खरीद सकते हैं आप, जानिए पुरे ऑफर्स 

 
Flowers