Bumper discount on iPhone 13, you can buy up to 30 thousand cheaper

iPhone 13 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 30 हजार तक सस्ता खरीद सकते हैं आप, जानिए पूरे ऑफर्स

Bumper discount on iPhone 13 : Apple अपने मोबाइल के लेटेस्ट मॉडल लगातार मार्केट में लॉन्च कर रही है। कंपनी का iPhone 13 हर किसी को खूब पसंद

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : May 28, 2022/7:01 pm IST

नई दिल्ली :  Bumper discount on iPhone 13 : Apple अपने मोबाइल के लेटेस्ट मॉडल लगातार मार्केट में लॉन्च कर रही है। कंपनी का iPhone 13 हर किसी को खूब पसंद आया और लोग लगातार इस मोबइल को खरीद रहे हैं। अगर आप भी iPhone 13 लेने की सोच रहे हैं, तो इस मोबाइल पर मिल रहे डिस्कांउट के बारे में एक बार जरूर जान लें।

Apple के पिछले साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन को आप अफोर्डेबल प्राइस पर खरीद सकते हैं। इस फोन पर ऐपल तो नहीं, लेकिन उसके रिसेल्टर स्टोर पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है। डिस्काउंट का फायदा आप ऑनलाइन स्टोर पर उठा सकते हैं।

यह भी पढ़े : weather news: मौसम ने बदला मिजाज, यहां तेज आंधी के साथ हो रही झमाझम बारिश, देश में कल दस्तक दे सकता है मानसून 

जाने डिस्काउंट और दूसरे ऑफर्स के बारे

Bumper discount on iPhone 13 :  Apple के iPhone 13 की कीमत 79,990 रुपये है। यह कीमत डिवाइस के 128GB स्टोरेज वेरिएंट की है, लेकिन आप India iStore से इस डिवाइस को डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। स्टोर iPhone 13 पर 5000 रुपये का इस्टेंट स्टोर डिस्काउंट दे रहा है। इसके अलावा HDFC बैंक कार्ड से खरीदी करने पर आपको 4000 रुपये का कैशबैक पर मिल रहा है, जिसके बाद फोन की कीमत 70,900 रुपये हो जाती है। इतना ही नहीं आप स्टोर पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़े : पूर्व क्रिकेटर पर महिला ने लगाया मारपीट का आरोप, पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने किया पेश, और फिर… 

पुराने फोन को कर सकते हैं एक्सचेंज

Bumper discount on iPhone 13 :  आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज भी कर सकते हैं। iPhone XR के 64GB स्टोरेज वेरिएंट को एक्सचेंज करने पर आपको 18 हजार तक की वैल्यू मिलेगी। ध्यान रहें कि एक्सचेंज वैल्यू आपके डिवाइस की कंडीशन पर निर्भर करती है।

यह भी पढ़े : नहीं बच पाई प्री मैच्योर बच्ची की जान, मां बाप ने पहले ही छोड़ दिया साथ, अस्पताल प्रबंधन रह गया हैरान… 

डिस्काउंट के बाद ये होगी कीमत और मिलेंगे ये फीचर्स

Bumper discount on iPhone 13 :  इंस्टेंट डिस्काउंट, बैंक ऑफर और एक्सचेंज वैल्यू के बाद iPhone 13 के 128GB स्टोरेज वेरिएंट को आप 52,900 रुपये में खरीद सकते हैं। यहां से आप हैंडसेट को EMI पर भी खरीद सकते हैं। 5G सपोर्ट वाले इस फोन में आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। हैंडसेट में 6.1-inch का Super Retina XDR डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी की मानें तो सिंगल चार्ज में आपको 19 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है। बता दें कि यह ऑफर सिर्फ 128GB स्टोरेज वेरिएंट ही नहीं बल्कि 256GB स्टोरेज और 512GB स्टोरेज ऑप्शन पर भी मिल रहा है।