Husband kills wife and then commits suicide in Uttar Pradesh

देर रात पत्नी के साथ इस बात को लेकर हुआ विवाद, पति ने सुला दी मौत की नींद, फिर खुद भी कर ली खुदकुशी

देर रात पत्नी के साथ इस बात को लेकर हुआ विवाद, पति ने सुला दी मौत की नींद : Husband kills wife and then commits suicide in Uttar Pradesh

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2024 / 12:26 AM IST, Published Date : March 19, 2024/12:26 am IST

सीतापुर: Crime News : उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के थानगांव थाना इलाके में सोमवार को मामूली विवाद में एक व्यक्ति ने पत्नी की धारदार हथियार से हमला कर हत्‍या कर दी और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि दोपहर का भोजन परोसने में देर होने पर आज यहां सीतापुर में एक महिला की उसके पति ने हत्या कर दी, जिसके बाद पति ने आत्महत्या कर ली।

Read More : Desi Sexy Video: ब्लैक हॉट ड्रेस में देसी भाभी ने मचाया बवाल, अब इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

Crime News : उन्होंने बताया कि यह घटना आज दोपहर थानगांव थाना क्षेत्र के ग्राम कोतवालनपुरवा में हुई। गुस्साए पति ने पहले पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी और फिर जेल जाने के डर से घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। थानगांव पुलिस द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, परसराम (30) सोमवार दोपहर खेतों से काम करके घर लौटा। बताया जाता है कि परसराम ने अपनी पत्नी प्रेमा देवी (28) से खाना मांगा, लेकिन वह खाना बना रही थी, इसलिए उसने खाना परोसने में देर कर दी।

Read More : Bhupesh Baghel FIR: बघेल का विक्टिम कार्ड.. BJP का हमला हार्ड, महादेव एप पर चौतरफा घिरी कांग्रेस 

इसी देरी को लेकर दंपती के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी की पिटाई करने के बाद धारदार हथियार से लगातार वार कर उसकी हत्या कर दी। ग्रामीणों ने बताया कि घटना के बाद आरोपी पति ने पुलिस के डर से खुद को कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय ग्रामीणों से घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।