Asaduddin Owaisi Big Statement On Grand Alliance

‘मैंने नहीं दिया महागठबंधन का साथ इसलिए खा रहा गालियां’… जानें AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने क्यों कही ये बात

Asaduddin Owaisi Big Statement : AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी बिहार में सत्ता परिवर्तन पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि सेक्यूलरिज्म के

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2024 / 04:03 PM IST, Published Date : January 30, 2024/4:03 pm IST

नई दिल्ली : Asaduddin Owaisi Big Statement : बिहार में हुई सत्ता परिवर्तन के बाद कई बड़े नेताओं के बयान सामने आए थे। वहीं अब AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी बिहार में सत्ता परिवर्तन पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि सेक्यूलरिज्म के चौधरियों ने बीजेपी को दो बार जीता दिया लेकिन गाली सिर्फ उनकी पार्टी को दी जाती है।

यह भी पढ़ें : Chandigarh Mayor Election: क्या भाजपा इस देश को नॉर्थ कोरिया बनाना चाहती है? चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर बोले AAP सांसद 

महागठबंधन का साथ नहीं देने के कारण खा रहा गालियां

Asaduddin Owaisi Big Statement :  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने कहा, “2015 से कई “बुद्धिजीवियों” और “नेताओं” से मैं गालियां खा रहा हूं क्योंकि मैंने बिहार में महागठबंधन का साथ नहीं दिया। तब भी और 2022 में भी, मैंने कहा था की नीतीशवा बीजेपी में वापस जाएंगे, ये इन लोगों की सियासी समझ का साफ सबूत है कि ये हर बार गलत साबित हुए हैं।”

अब जनता को करना होगा फैसला

Asaduddin Owaisi Big Statement :  राज्य की जनता से अपील करते हुए उन्होंने आगे कहा, “बिहार की अवाम को अब फैसला करना होगा। या तो आप अपनी सियासी आवाज मजबूत करिए, या फिर सियासी लाचारी को अपना मुकद्दर बना लीजिए। ख्वाब-ए-गफलत में रहना अब मुमकिन नहीं। ये सेकुलरिज्म के चौधरियों ने बीजेपी को दो बार जितवा दिया, लेकिन गाली एआईएमआईएम को ही पड़ती है।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp